MP : आधी रात सरेराह शराब पी रहे थे मेडिकल छात्र, पुलिस ने पकड़ा तो कर दिया हमला, अधिकारी का तोड़ा फोन

पीएसओ और ड्राइवर के साथ आईपीएस ने नशे में धुत युवकों (सभी मेडिकल कॉलेज के छात्रों) का छात्रावास परिसर तक पीछा किया, लेकिन अंदर जाते ही 8-10 छात्रों ने अधिकारी के पीएसओ पर हमला कर दिया.

MP : आधी रात सरेराह शराब पी रहे थे मेडिकल छात्र, पुलिस ने पकड़ा तो कर दिया हमला, अधिकारी का तोड़ा फोन

ग्वालियर (मध्यप्रदेश):

ग्वालियर के गजरा राजा मेडिकल कॉलेज के 10 छात्रों पर एक आईपीएस अधिकारी के पीएसओ पर हमला करने, अधिकारी के सेल फोन छीनने और तोड़ने के अलावा उनके आधिकारिक वाहन के टायर को पंचर करने पर आईपीसी की धारा 147, 148, 149, 294, 353 के तहत मामला दर्ज किया गया है. बुधवार तड़के करीब 2 बजे आईपीएस अधिकारी डॉ ऋषिकेश मीणा देर रात चेकिंग ड्यूटी पर थे, तभी उन्होंने कार में कुछ युवकों को शराब पीते हुए देखा. जब वह उनके पास गया, तो वे कार को मेडिकल कॉलेज के छात्रावास में ले गए.

पीएसओ और ड्राइवर के साथ आईपीएस ने नशे में धुत युवकों (सभी मेडिकल कॉलेज के छात्रों) का छात्रावास परिसर तक पीछा किया, लेकिन अंदर जाते ही 8-10 छात्रों ने अधिकारी के पीएसओ पर हमला कर दिया और अधिकारी के वाहन का टायर पंचर कर उनका सेलफोन छीन लिया.

छात्रावास प्रशासन के पूछने पर भी जब चिकित्सकों ने सुबह तीन बजे तक मोबाइल फोन और अधिकारी के वाहन की चाबियां नहीं लौटाईं, तो सुबह पांच बजे दो छात्रावासों में उनकी व्यापक तलाशी ली गयी. आरोपी डॉक्टरों ने छत से भागने की कोशिश की, लेकिन वो पकड़े गए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बाद में आईपीएस अधिकारी का मोबाइल फोन छात्रावास के नाले में पूरी तरह से टूटा हुआ फेंका मिला. पुलिस 6 छात्रों को हिरासत में भी लिया जिनसे पूछताछ करके बाद में छोड़ दिया गया. इसमें यूजी और पीजी के भी छात्र शामिल थे.