"झूठ बोलना बंद करें, वरना कानूनी कार्रवाई के लिए तैयार रहें" : आरक्षण पर तेजस्वी यादव को चिराग पासवान ने दी चेतावनी

चिराग पासवान (Chirag Paswan) की इस चेतावनी का जवाब देते हुए तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा कि वह उनका स्वागत करते हैं और वो उनके बड़े भाई हैं. उन्होंने साथ ही यह भी कहा कि वह इससे घबराने वाले नहीं हैं.

नई दिल्ली:

आरक्षण के मुद्दे पर लोक जन शक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) और राष्ट्रीय जनता दल के वरिष्ठ नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के बीच अनबन हो गई है. चिराग पासवा ने गुरुवार को कहा कि तेजस्वी यादव ने आरक्षण के संबंध में अगर उनके बारे में गलत बयानबाजी बंद नहीं की तो उन्हें कानूनी कार्रवाई के लिए तैयार रहना चाहिए. चिराग पासवान ने कहा कि तेजस्वी अपनी हर सभा में कहते हैं कि चिराग पासवान संपन्न दलितों का आरक्षण खत्म करने के पक्षधर हैं. 

उन्होंने कहा, "मैं तेजस्वी जी की बात पर कहना चाहता हूं कि वो मेरे बारे में झूठ बोल रहे हैं. अगर वह इसी तरह मेरे बारे में झूठ बोलेंगे तो मुझे कानूनी कार्रवाई करनी होगी. वह हर मंच पर जा कर कह रहे हैं कि संपन्न दलितों का आरक्षण समाप्त हो जाना चाहिए. वह मेरे इस बयान को कहीं भी दिखा दें अगर वह ऐसा नहीं कर पाते हैं तो मुझे उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई का सहारा लेना होगा."

चिराग पासवान की इस चेतावनी का जवाब देते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि वह उनका स्वागत करते हैं और वो उनके बड़े भाई हैं. उन्होंने साथ ही यह भी कहा कि वह इससे घबराने वाले नहीं हैं. चिराग पासवान ने कहा, "करें वो खुल कर करें... हम तो स्वागत करते हैं... वो झूठ बोल रहे हैं... हमने तो केवल उनकी बात को दोहराया है... वो केस करेंगे तो दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा. तेजस्वी यादव सच की लड़ाई लड़ता है. वो तो संविधान को खत्म करना चाहते हैं". 

उन्होंने कहा, "बिहार की जनता या देश की जनता से पूछो कि 2020 में किस के मुंह से सुना था 10 लाख नौकरी के बारे में. किसका एजेंडा था. उस वक्त बीजेपी के लोग तो बोलके थे नौकरी नहीं देंगे, 19 लाख रोजगार की व्यवस्था कराएंगे. ये लोग दिन भर झूठ बोलते हैं. हमने 5 लाख लोगों को नौकरी दी है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें :