विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 20, 2023

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के आवास पर पत्थरबाजी, CCTV फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस

देर रात असदुद्दीन ओवैसी ने पार्लियामेंट स्ट्रीट थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई कि उनके घर पर किसी ने पत्थर से हमला किया है. यह हमला कब किया गया अभी इस बारे में अंदेशा नहीं है.

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के आवास पर पत्थरबाजी, CCTV फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस
असदुद्दीन ओवैसी ने पार्लियामेंट स्ट्रीट थाने पहुंचकर दर्ज करवाई शिकायत
नई दिल्ली:

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) चीफ असदुद्दीन ओवैसी के दिल्ली स्थित आवास पर पत्थर बरसाए गए. देर रात असदुद्दीन ओवैसी ने पार्लियामेंट स्ट्रीट थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई कि उनके घर पर किसी ने पत्थर से हमला किया है. यह हमला कब किया गया अभी इस बारे में अंदेशा नहीं है. लेकिन ओवैसी का कहना है कि उनके घर में पथराव किया गया है.

ओवैसी की शिकायत पर डीसीपी और एडिशनल डीसीपी उनके अशोक रोड स्थित घर पर पहुंचे जहां जाकर उन्होंने जांच की, और जांच में तीन पत्थर पड़े हुए मिले. पुलिस का कहना है यह पथराव कब हुआ इस बारे में अब जांच की जा रही है. हालांकि उस वक्त ओवैसी अपने घर पर नहीं थे. पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है और पता लगाने की कोशिश कर रहे ही है कि ये हमला किसने और कब किया था.

पुलिस ने कहा कि अज्ञात हमलावर ने ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के आवास पर पहुंचे और कथित तौर पर पत्थर फेंक खिड़कियों को क्षतिग्रस्त कर दिया. घटना के बाद एआईएमआईएम प्रमुख ने पुलिस से संपर्क किया और शिकायत दर्ज कराई. अपनी शिकायत में, असदुद्दीन ओवैसी ने आरोप लगाया कि कुछ अज्ञात "बदमाशों" द्वारा उनके दिल्ली आवास पर पत्थर फेंके गए.

घटना अशोक रोड इलाके में एआईएमआईएम प्रमुख के दिल्ली आवास की है. ओवैसी ने आरोप लगाते हुए कहा,"मैं रात 11:30 बजे अपने आवास पर पहुंचा. लौटने पर मैंने खिड़कियों के शीशे टूटे हुए और चारों ओर पत्थर/पत्थर पड़े हुए पाए. मेरे घरेलू नौकर ने बताया कि बदमाशों के एक समूह ने शाम करीब 5:30 बजे निवास पर पत्थर फेंके." एआईएमआईएम प्रमुख ने यह भी कहा कि उनके आवास पर इस तरह का यह चौथा हमला है.

उन्होंने कहा, "यह चौथी बार है जब इस तरह का हमला हुआ है. मेरे घर के आसपास के क्षेत्र में पर्याप्त सीसीटीवी कैमरे हैं, और उन तक पहुंचा जा सकता है, और दोषियों को तुरंत पकड़ा जाना चाहिए.  उन्होंने इस मामले में तत्काल कार्रवाई की मांग की और कहा कि दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाना चाहिए."

ये भी पढ़ें : दिल्ली में प्राइवेट बाइक के कमर्शियल इस्तेमाल पर रोक, नहीं माने तो लाइसेंस होगा जब्त

ये भी पढ़ें : मेघालय : स्टेडियम में निर्माण का हवाला देकर सरकार ने पीएम मोदी की रेली की इजाजत नहीं दी

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बांग्लदेश में फंसे भारतीयों के लिए 24 घंटे खुली रहेगी बॉर्डर, सुरक्षाकर्मी अलर्ट पर
AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के आवास पर पत्थरबाजी, CCTV फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस
करगिल युद्ध की कहानी भारतीय वायु सेना के उन 5 हीरो की जुबानी जो पाकिस्तान पर कहर बनकर टूटे
Next Article
करगिल युद्ध की कहानी भारतीय वायु सेना के उन 5 हीरो की जुबानी जो पाकिस्तान पर कहर बनकर टूटे
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;