नोएडा में तेज रफ्तार ऑडी कार दीवार तोड़कर शौचालय के अंदर घुसी, 5 जख्मी

Noida Road Accident: पुलिस ने बताया कि हादसे के समय कार सेक्टर 18 से सेक्टर 37 अंडरपास की ओर आ रही थी. तेज रफ्तार के कारण ड्राइवर कार पर नियंत्रण नहीं रख पाया और कार अनियंत्रित होकर सेक्टर 37 के पास बने शौचालय से टकरा गई.

नोएडा में तेज रफ्तार ऑडी कार दीवार तोड़कर शौचालय के अंदर घुसी, 5 जख्मी

तेज रफ्तार के कारण ड्राइवर कार पर नियंत्रण नहीं रख पाया...

नोएडा :

उत्‍तर प्रदेश में नोएडा के कोतवाली 39 क्षेत्र में रफ्तार का कहर देखने को मिला. यहां एक तेज रफ्तार ऑडी कार का ड्राइवर गाड़ी पर नियंत्रण नहीं रख पाया और कार सेक्टर 37 स्थित बोटैनिकल गार्डन के पास शौचालय की दीवार तोड़कर अंदर घुस गई. इस दौरान 5 लोग घायल हुए हैं. 

डीसीपी नोएडा विद्यासगर मिश्र में बताया कि प्रारम्भिक पूछताछ से पता चला है कि हादसे के समय कार सेक्टर 18 से सेक्टर 37 अंडरपास की ओर आ रही थी. तेज रफ्तार के कारण ड्राइवर कार पर नियंत्रण नहीं रख पाया और कार अनियंत्रित होकर सेक्टर 37 के पास बने शौचालय से टकरा गई. कार में पांच व्यक्ति सवार थे, जिन्हें हल्की चोटें आई हैं. सभी घायलों को उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

दुर्घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस अधिकारी और ट्रैफिक विभाग के लोग पहुंच गये और क्रेन की सहायता से कार को शौचालय से बाहर निकाला गया. पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है. 

हाल ही में यूपी के एटा जिले के मिरहची क्षेत्र में मंशा देवी के दर्शन करके लौट रहे मोटरसाइकिल पर सवार एक दंपति की ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई थी. पुलिस सूत्रों ने बताया कि अवागढ़ थाना क्षेत्र के खेड़ा वसुंधरा निवासी पूरन सिंह (32) अपनी पत्नी रीता (28) के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर माता मंशा देवी के दर्शन करके नगला बनुगा से वापस अपने गांव लौट रहे थे. इसी दौरान नगला सेलार में एक तेज रफ्तार ट्रक ने दोनों को रौंद दिया. उन्होंने बताया कि घटना के बाद ट्रक चालक अपना वाहन लेकर भाग गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें :- 

अन्य खबरें