विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jun 24, 2022

सपा MLA ने हल्का धक्का लगाया और भरभरा कर गिर गई कॉलेज की दीवार, वीडियो देखें

भ्रष्टाचार के मुद्दे पर भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए आज समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो अखिलेश यादव ने ट्वीट कर एक वीडियो साझा किया है. इस वीडियों में एक इंजीनियरिंग कॉलेज भवन में चल रहे निर्माण के घटिया स्तर को उजागर किया गया है.

Read Time: 3 mins

भ्रष्टाचार के मुद्दे पर आज सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने ट्वीट कर एक वीडियो साझा किया है.

लखनऊ:

भ्रष्टाचार के मुद्दे पर भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए आज समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो अखिलेश यादव ने ट्वीट कर एक वीडियो साझा किया है. इस वीडियों में एक इंजीनियरिंग कॉलेज भवन में चल रहे निर्माण के घटिया स्तर को उजागर किया गया है. इस वीडियो में समाजवादी पार्टी के विधायक डा.आर के वर्मा ने अपने हाथ से ही निर्माण स्थल पर खड़े एक दीवार को धक्का दिया तो पूरी दीवार ही गिर गई. दीवार के गिरने के बाद वीडियो में मजाकिया लहजे में विधायक को कहते सुना जा सकता है कि “यह एक चार मंजिला इमारत होगी.”

वीडियो कल (23 जून,2022)  शूट किया गया था जब विधायक डा.आर के शर्मा निरीक्षण के लिए निर्माणाधीन सरकारी इंजीनियरिंग कॉलेज का दौरा किया था. यह इंजीनियरिंग कॉलेज प्रतापगढ़ के रानीगंज विधानसभा के शिवसत में जंगलों के बीच बन रहा है.

विधायक के अनुसार अखिलेश यादव द्वारा ट्वीट किया गया वीडियो उस इलाके का है जहां छात्रावास की इमारतें बन रही हैं. अखिलेश यादव ने अपने ट्वीट में कहा,”भाजपा के राज में, घोर भ्रष्टाचार का कमाल है निराला; बिन सीमेंट, इंजीनियर कॉलेज की ईंटों को जोड़ डाला.”

इस बीच, डॉ वर्मा ने एक और वीडियो ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने निर्माण स्थल के अन्य हिस्सों का निरीक्षण किया और ईंटों की और भी दीवारें गिरा दीं. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा,''ऐसे घटिया निर्माण कार्य से सरकार युवाओं का भविष्य नहीं तैयार कर रही, यह उनके मौत का इंतजाम है, रानीगंज विधानसभा में बन रहे इंजीनियरिंग कॉलेज में भ्रष्ट सरकारी तंत्र का दर्शन.”

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बच्चे को दीवार पर पटक-पटक कर मार डाला, गुरुग्राम में लिव-इन पार्टनर ने तोड़ी क्रूरता की हद
सपा MLA ने हल्का धक्का लगाया और भरभरा कर गिर गई कॉलेज की दीवार, वीडियो देखें
दिल्ली की बारिश ने तो कब्रिस्तान को भी नहीं छोड़ा ! अब महामारी फैलने का खतरा; लगाए गए पंप
Next Article
दिल्ली की बारिश ने तो कब्रिस्तान को भी नहीं छोड़ा ! अब महामारी फैलने का खतरा; लगाए गए पंप
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;