मुख्तार अंसारी की कब्र पर बेटे के फातिहा पढ़ने की मांग का मामला सुप्रीम कोर्ट की बेंच के सामने उठाया गया

यूपी सरकार की ओर से AAG गरिमा प्रसाद ने अपना विरोध दर्ज करते हुए कहा कि हम इस मामले मे अपना पक्ष रखते हुए कोर्ट की सहायता करेंगे.

मुख्तार अंसारी की कब्र पर बेटे के फातिहा पढ़ने की मांग का मामला सुप्रीम कोर्ट की बेंच के सामने उठाया गया

मुख्तार अंसारी ( फाइल फोटो )

अब्बास अंसारी के पिता मुख्तार अंसारी की कब्र पर फातिहा पढ़ने की मांग का मामला जस्टिस सूर्यकांत की अध्यक्षता की बेंच के सामने उठाया गया. इस मामले को बेंच मे वरिष्ठ वकील कपिल सिब्बल ने मामले को उठाया. अब्बास अंसारी की ओर से पेश वकील कपिल सिब्बल ने कहा कि हमने इस मामले पर आज सुनवाई होनी है और हमने इस मामले मे संशोधित याचिका दाखिल की है.

इस मामले में कोर्ट ने कहा हम इसको देखेंगे. वहीं यूपी सरकार की ओर से AAG गरिमा प्रसाद ने अपना विरोध दर्ज करते हुए कहा कि हम इस मामले मे अपना पक्ष रखते हुए कोर्ट की सहायता करेंगे. दरअसल हथियार लाइसेंस मामले में अब्बास अंसारी हिरासत में है. अब्बास ने अपने पिता की मृत्यु होने के बाद कब्र पर फातिहा पढ़ने की इजाजत की मांग करते हुए सुप्रीम कोर्ट मे याचिका दाखिल की है.

आज इस मामले पर पहले से सुनवाई भी तय है. जेल में बंद अंसारी की 28 मार्च को बांदा मेडिकल कॉलेज में हृदय गति रुकने से मौत हो गई थी. अंसारी के परिवार के सदस्यों ने उसकी मौत के कारणों पर संदेह जताते हुए दावा किया था कि उसे जेल के अंदर 'धीमा जहर' दिया गया था. हालांकि प्रशासन ने इस आरोप को गलत बताया है.

ये भी पढ़ें : मुंबई के छत्रपति शिवाजी पार्क में राज ठाकरे की रैली आज, NDA में शामिल होने का कर सकते हैं ऐलान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : चप्पलों की माला पहनकर चुनाव प्रचार कर रहा अलीगढ़ लोकसभा सीट का ये प्रत्याशी, जानें क्या है पूरा मामला