स्मृति ईरानी की बेटी शैनेल की 9 फरवरी को है शादी, राजस्थान के इस किले में होगा ग्रैंड फंक्शन

Smriti Irani Daughter Marriage: शैनेल स्मृति ईरानी के पति जुबिन ईरानी और उनकी पहली पत्नी मोना की बेटी हैं. शानेल ईरानी और अर्जुन भल्ला ने 2021 में सगाई की थी. शानेल ईरानी की शादी गुरुवार 9 फरवरी को जोधपुर के पास नागौर जिले में स्थित 16वीं सदी के खिमसर किले में होगी.

स्मृति ईरानी की बेटी शैनेल की 9 फरवरी को है शादी, राजस्थान के इस किले में होगा ग्रैंड फंक्शन

शानेल ईरानी और अर्जुन भल्ला ने 2021 में सगाई की थी.

जोधपुर:

राजस्थान एक बार फिर से हाई-प्रोफाइल शादी का गवाह बनने जा रहा है. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani Daughter Marriage)की बेटी शानेल (Shanelle Irani) नागौर के किले में गुरुवार 9 फरवरी को कनाडा में रहने वाले एडवोकेट अर्जुन भल्ला के साथ शादी के बंधन में बंधेंगी. इससे पहले,एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने मंगलवार को राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में एक निजी समारोह में शादी की थी. 

शैनेल स्मृति ईरानी के पति जुबिन ईरानी और उनकी पहली पत्नी मोना की बेटी हैं. शानेल ईरानी और अर्जुन भल्ला ने 2021 में सगाई की थी. शानेल ईरानी की शादी गुरुवार को जोधपुर के पास नागौर जिले में स्थित 16वीं सदी के खिमसर किले में होगी. इसमें परिवार के सदस्य और करीबी मित्र शामिल होंगे. बालू के टीलों से घिरा खिमसर किला अब प्रदेश सरकार में मंत्री रह चुके गजेंद्र सिंह खिमसर का हेरिटेज होटल है.

दुल्हन और उनके पिता जुबीन ईरानी मंगलवार को ही कार्यक्रम स्थल पर पहुंच गए थे, जबकि संसद का सत्र होने के कारण उनकी मां स्मृति ईरानी बुधवार सुबह जोधपुर पहुंचीं. वहां से सड़क मार्ग से नागौर रवाना हो गयीं.

केवल 50 मेहमानों को ही न्योता
खिमसर किले के सूत्रों के मुताबिक, मेहमानों की सूची किला प्रबंधन को पहले ही उपलब्ध करा दी गई है. शादी के समारोहों में केवल 50 सदस्यों को ही न्योता दिया गया है, जिनमें परिवार के सदस्य और बेहद करीबी लोग हीं शामिल हैं. शादी समारोह बुधवार को 'मेहंदी' और हल्दी लगाने जैसी रस्मों के साथ शुरू हुआ. रात के खाने के साथ संगीत और नृत्य कार्यक्रम के साथ समाप्त होगा.

खिमसर किले के एक अधिकारी ने कहा, ‘‘शादी के कार्यक्रमों को लेकर किले में सभी इंतजाम कर लिए गए हैं. हम यहां आने वाले मेहमानों के अनुभव को यादगार बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं.''

ये भी पढ़ें:-

कौन हैं स्मृति ईरानी के होने वाले दामाद अर्जुन भल्ला? नागौर में हो रही बेटी शैनेल की रॉयल वेडिंग 

"उन्हें 'जादू' तो अमेठी के लोगों ने दिखाया था..." : PM पर टिप्पणी के लिए राहुल गांधी पर स्मृति ईरानी का पलटवार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्मृति ईरानी से मिलने उनके घर पहुंचे मनीष पॉल, खास मुलकाात के बाद बोले- एक ऐसे नेता...