स्मृति ईरानी से मिलने उनके घर पहुंचे मनीष पॉल, खास मुलकाात के बाद बोले- एक ऐसे नेता...

बेहतरीन एक्टर और लोगों के पसंदीदा होस्ट मनीष पॉल के लिए ये मौका बेहद खास हैं क्योंकि हाल ही में उनकी मुलाकात केंद्रीय महिला और बाल विकास अल्पसंख्यक मंत्री स्मृति ईरानी से हुई हैं

स्मृति ईरानी से मिलने उनके घर पहुंचे मनीष पॉल, खास मुलकाात के बाद बोले- एक ऐसे नेता...

स्मृति ईरानी की कृतज्ञता पर मनीष पॉल ने लिखा ये नोट!

नई दिल्ली:

बेहतरीन एक्टर और लोगों के पसंदीदा होस्ट मनीष पॉल के लिए ये मौका बेहद खास हैं क्योंकि हाल ही में उनकी मुलाकात केंद्रीय महिला और बाल विकास अल्पसंख्यक मंत्री स्मृति ईरानी से  हुई हैं,जहां पर मनीष,अभिनेत्री से राजनीति में सशक्त कार्य को अंजाम देती पोलिटिकल लीडर स्मृति ईरानी के साथ एक खास अंदाज में सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं. जी हां, हाल ही में मनीष पॉल, केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी से मिलने उनके घर दिल्ली पहुंचे. जिसकी तस्वीर मनीष ने अपनी सोशल मीडिया पर शेयर की हुई हैं. 

तस्वीरों में मनीष पॉल और स्मृति ईरानी के बीच की सहजता साफ झलक रही हैं. मनीष ने अपने कैप्शन में लिखा "जब एक अभिनेता एक ऐसे नेता से मिला जो कभी अभिनेता था! स्मृति ईरानी मैम मेरे लिए समय निकालने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद... आपको देखकर हमेशा खुशी होती है और आपने हमेशा मुझे जिस गर्मजोशी के साथ अपनापन दिखाया उसके लिए धन्यवाद बहुत सम्मान!"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दे कि पिछले साल भी कोरोना काल के दौरान मनीष पॉल, स्मृति ईरानी से मिले थे. हाल ही फ़िल्म जुग जग जियो में मनीष अपने अभिनय के बेहतरीन पारी का प्रदर्शन कर चुके हैं और अब वो पूरी तरह से अपनी डिजिटल पारी खेलने के लिए तैयार हैं जहाँ पर मनीष एक अलग रूप-रंग में नजर आएंगे. वैसे मनीष अपने काम और एक खास अंदाज की वजह से भी चर्चा में रहते हैं और इनदिनों मनीष अपने पोड कास्ट के जरिये लाखो लोगों के दिलो पर राज कर रहे हैं. पॉडकास्ट में मनीष अनछुए,अनसुलझे और दिलचस्प विषयों पर बात करते हैं, भारती सिंह से लेकर,शरद केलकर,अनु मलिक,कृष्णा अभिषेक और गोंविदा सभी मनीष पॉल के पॉडकास्ट का हिस्सा बन चुके हैं.

Featured Video Of The Day

"ऐसा लगता था ये यात्रा आसान होगी...": श्रीनगर में 'भारत जोड़ो यात्रा' के समापन समारोह में बोले राहुल गांधी