केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ IPL मैच के दौरान नारेबाजी, AAP की छात्र इकाई के आधा दर्जन कार्यकर्ता हिरासत में

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, "हमारे कर्मचारी स्टेडियम में विभिन्न स्थानों पर तैनात हैं. एक स्‍टैंड में हमने सार्वजनिक रूप से परेशानी पैदा करने वाले कुछ लोगों को हिरासत में लिया है."

केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ IPL मैच के दौरान नारेबाजी, AAP की छात्र इकाई के आधा दर्जन कार्यकर्ता हिरासत में

अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ  AAP ने 'जेल का जवाब वोट से' अभियान शुरू किया है. (फाइल)

नई दिल्‍ली :

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने मंगलवार को अरुण जेटली स्टेडियम में आयोजित आईपीएल मैच (IPL Match) के दौरान नारे लगाने के आरोप में आम आदमी पार्टी की छात्र इकाई के कम से कम आधा दर्जन कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है. अधिकारियों ने यह जानकारी दी है. साथ ही उन्‍होंने बताया कि दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मैच के दौरान 'जेल का जवाब वोट से' लिखी टी-शर्ट पहने कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की. दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल में बंद हैं. ऐसे में केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ  AAP ने 'जेल का जवाब वोट से' अभियान शुरू किया है. मौजूदा लोकसभा चुनाव में दिल्ली की सात सीटों पर 25 मई को मतदान होगा. 

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, "हमारे कर्मचारी स्टेडियम में विभिन्न स्थानों पर तैनात हैं. एक स्‍टैंड में हमने सार्वजनिक रूप से परेशानी पैदा करने वाले कुछ लोगों को हिरासत में लिया है. इस कारण उन्‍हें बाध्य किया जा रहा है और कानूनी औपचारिकताओं के बाद रिहा कर दिया जाएगा."

उन्होंने कहा, "हम सभी दर्शकों को खेल का आनंद लेने और स्टेडियम में इस तरह की गतिविधियों में शामिल नहीं होने के लिए प्रोत्साहित करते हैं."

दिल्ली के मुख्यमंत्री की "अवैध गिरफ्तारी" के खिलाफ विरोध प्रदर्शन : AAP

AAP ने अपने एक बयान में कहा कि पार्टी की छात्र शाखा छात्र युवा संघर्ष समिति ने आईपीएल मैच के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री की "अवैध गिरफ्तारी" के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. बयान में पार्टी ने कहा, "इस विरोध प्रदर्शन के दौरान छात्रों ने टी-शर्ट पहनी थी, जिस पर 'जेल का जवाब वोट से' लिखा था. छात्रों ने भाजपा सरकार के खिलाफ नारे लगाए."

आप ने एक्स पर अपने आधिकारिक अकाउंट पर नारेबाजी का एक वीडियो भी साझा किया है. 

ये भी पढ़ें :

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* नोएडा : पेट्रोल पंप पर दबंगई के आरोप में AAP विधायक अमानतुल्लाह खान और बेटे पर FIR दर्ज
* दिल्ली LG ने केजरीवाल के खिलाफ की NIA जांच की सिफारिश, AAP ने कहा - एक और बड़ी साजिश
* लोकसभा चुनाव में साथ मिलकर काम करेंगे कांग्रेस और AAP कार्यकर्ता : 'INDIA' उम्मीदवार सहीराम



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)