विज्ञापन
This Article is From Jul 14, 2022

गायक दलेर मेहंदी को मानव तस्करी के मामले में 2 साल की जेल

गायक दलेर मेहंदी को 2003 के कबूतरबाजी मामले में पंजाब की पटियाला कोर्ट ने दोषी पाया था. उनको दो साल कैद की सजा सुनाई गई था. लेकिन अदालत ने उनको जमानत भी दे दी थी.

गायक दलेर मेहंदी को दो साल की सजा सुनाई गई.

नई दिल्ली:

पंजाब के पटियाला कोर्ट ने गुरुवार को मानव तस्करी के मामले में गायक दलेर मेहंदी को दो साल की सजा सुनाई है. अब उन्हें पटियाला जेल भेजा जा रहा है. पटियाला पुलिस उन्हें पहले ही अपनी हिरासत में ले चुकी है. बता दें कि दलेर मेहंदी को 16.03.18 को जेएमआईसी पटियाला द्वारा दो साल की सजा दी गई थी.

सदर पटियाला थाने में एफआईआर संख्या 498 दिनांक 27/08/03 यू/एस 406,420,120बी,465,468,471 आईपीसी और भारतीय पासपोर्ट अधिनियम में, एचएस ग्रेवाल की अदालत ने अपील के खिलाफ आरोपी गायक दलेर मेहंदी को 2 साल के लिए दंडित किया है.

गायक दलेर मेहंदी को 2003 के कबूतरबाजी मामले में पंजाब की पटियाला कोर्ट ने दोषी पाया था. उनको दो साल कैद की सजा सुनाई गई थी. लेकिन अदालत ने उनको जमानत भी दे दी थी. आपको बता दें कि दलेर मेहंदी और उनके भाई शमशेर सिंह पर आरोप था कि प्रशासन को धोखे में रखकर कुछ लोगों को अपनी टीम के साथ विदेश ले गए थे. इसके लिए उन्होंने काफी रकम भी वसूली थी. 

वह 1998 और 1999 में दो बार अमेरिका गए थे. इस दौरान वो 10 लोगों को अमेरिका ले गए थे और वहीं छोड़ दिया. जिसमें वह एक बार एक अभिनेत्री के साथ गए थे और उनके साथ तीन लड़कियां भी गई थीं. जो वहीं रुक गईं. इसके बाद 1999 में दोनों भाई अमेरिका गए और वहां तीन लड़कों को छोड़ आए थे.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
ब्राजील की गायों में दौड़ रहा 'कृष्णा' का खून, समझें भावनगर के महाराज के गिफ्ट से कैसे बनी इतनी बड़ी मिल्क इंडस्ट्री?
गायक दलेर मेहंदी को मानव तस्करी के मामले में 2 साल की जेल
5 साल... 5 हजार वीजा और ₹300 करोड़ की कमाई, दिल्‍ली पुलिस ने फर्जी वीजा फैक्‍ट्री का किया भंडाफोड़
Next Article
5 साल... 5 हजार वीजा और ₹300 करोड़ की कमाई, दिल्‍ली पुलिस ने फर्जी वीजा फैक्‍ट्री का किया भंडाफोड़
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com