एमपी : कोर्ट परिसर में वकील ने महिला को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, VIDEO वायरल होने पर हरकत में आई पुलिस

शहडोल जिले के ब्यौहारी सिविल कोर्ट में केस के सिलसिले में वकील और पीड़ित महिला के बीच चेंबर मे विवाद हो गया था. दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ा की वकील ने पीड़ित महिला को चेम्बर से बाहर कर दौड़ा दौड़ा कर पीटा दिया

एमपी : कोर्ट परिसर में वकील ने महिला को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, VIDEO वायरल होने पर हरकत में आई पुलिस

वीडियो वायरल होने के बाद महिला की शिकायत पर पुलिस ने वकील के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

भोपाल:

मध्य प्रदेश के शहडोल जिले के ब्यौहारी से एक वकील ने महिला की बुरी तरह से पिटाई की. इस घटना से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में ब्यौहारी न्यायालय परिसर में एक वकील महिला को सरेराह दौड़ा-दौड़ाकर पीट रहा है. हैरानी की बात ये है कि वहां पर मौजूद लोगों ने इसके खिलाफ कोई आवाज नहीं उठाई और किसी ने भी आगे आकर महिला की मदद नहीं की. वहीं ये वीडियो वायरल होने के बाद महिला की शिकायत पर पुलिस ने वकील के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

इस वजह से की पिटाई 

जानकारी के अनुसार शहडोल जिले के ब्यौहारी सिविल कोर्ट में केस के सिलसिले में वकील और पीड़ित महिला के बीच चेंबर मे विवाद हो गया था. महिला केस के सिलसिले में आई हुई थी. दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ा की वकील साहब ने पीड़ित महिला को चेम्बर से बाहर कर दौड़ा दौड़ाकर पीटा डाला. सारी घटना सिविल कोर्ट परिसर में हुई. महिला लोगों से मदद की गुहार लगाती रही. लेकिन किसी ने महिला की मदद नहीं की. 

ये भी पढ़ें- श्रीलंका : राष्ट्रपति गोटबाया राजपक्षे ने आधी रात से आपातकाल का किया ऐलान

वहीं कोर्ट परिसर में मौजूद एक शख्स ने सारी घटना को मोबाइल में  कैद कर लिया. जिसके बाद इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. महिला ने अब पुलिस से मदद मांगी है और आरोपी वकील के खिलाफ शिकायत भी दर्ज की दी है.  पुलिस ने वकील के खिलाफ मामला दर्ज किया है और केस की जांच कर रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: बग्गा की गिरफ्तारी के बाद बीजेपी का प्रदर्शन, कहा- केजरीवाल एक ट्वीट से डर गए