विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 29, 2023

केरल के राज्यपाल के काफिले में घुसी स्कॉर्पियो, पुलिस वाहन को मारी टक्कर; दो गिरफ्तार

पुलिस ने बताया, "राज्यपाल के काफिले में घुसने वाले लोग शराब के नशे में थे. दोनों निकटवर्ती गाजियाबाद जिले के निवासी हैं. उनके खिलाफ स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है."

Read Time: 3 mins

केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान

नोएडा (उत्तर प्रदेश):

केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान के काफिले में नोएडा में एक वाहन घुस गया. इसके बाद उसने एक पुलिस वाहन को भी टक्कर मार दी. उत्तर प्रदेश पुलिस ने शनिवार को एसयूवी कार सवार उन दो लोगों को गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपी नशे में थे. नोएडा पुलिस ने बताया कि घटना शुक्रवार रात लगभग 10.45 बजे तब हुई, जब केरल के राज्यपाल एक कार्यक्रम के लिए शहर में आये हुए थे. पुलिस ने बताया कि इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है.

एक आधिकारिक बयान के अनुसार खान का सेक्टर 113 पुलिस थाना क्षेत्र के सेक्टर 77 में एक्सप्रेस जेनिथ सोसायटी में एक कार्यक्रम था. इसके अनुसार कार्यक्रम के बाद वह नोएडा पुलिस की एक कार और एक एस्कॉर्ट वाहन के साथ नोएडा से दिल्ली के लिए रवाना हुए.

पुलिस ने कहा, "रात लगभग 10.45 बजे जब राज्यपाल का काफिला सेक्टर 76 मेट्रो स्टेशन के पास पहुंचा तो काले रंग की एसयूवी के चालक ने तेजी और लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए वीआईपी काफिले की आवाजाही में बाधा डाली. एस्कॉर्ट पुलिस टीम ने एसयूवी को काफिले से दूर रहने का इशारा किया. लेकिन एसयूवी ने काफिले में शामिल यातायात पुलिस के एक वाहन को टक्कर मार दी."

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (नोएडा) शक्ति मोहन अवस्थी ने बताया कि एसयूवी (महिंद्रा स्कॉर्पियो) के अंदर मौजूद दो लोगों को पुलिस ने तुरंत हिरासत में ले लिया.

अवस्थी ने कहा, "पकड़े गए लोग शराब के नशे में थे. उनकी पहचान गौरव सोलंकी और मोनू कुमार के रूप में हुई है, दोनों निकटवर्ती गाजियाबाद जिले के निवासी हैं. उनके खिलाफ स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है."

उन्होंने कहा कि भारतीय दंड संहिता की धाराओं 279 (सार्वजनिक मार्ग पर लापरवाही से गाड़ी चलाना), 504 (जानबूझकर सार्वजनिक शांति को बाधित करना), 34 (एक से अधिक लोगों द्वारा समान इरादे से किया गया कृत्य), 353 (हमला या आपराधिक बल प्रयोग) और 427 (शरारत के कारण संपत्ति को नुकसान पहुंचाने) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. अधिकारी ने बताया कि उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
’’बम बम भोले’’ के जयकारों के साथ आज शुरू हुई अमरनाथ यात्रा, पहला जत्था हुआ रवाना
केरल के राज्यपाल के काफिले में घुसी स्कॉर्पियो, पुलिस वाहन को मारी टक्कर; दो गिरफ्तार
भारत में निजी रक्षा कंपनियों के अच्छे दिन, रिपोर्ट का दावा - 2025 में 20 प्रतिशत राजस्व में होगी वृद्धि
Next Article
भारत में निजी रक्षा कंपनियों के अच्छे दिन, रिपोर्ट का दावा - 2025 में 20 प्रतिशत राजस्व में होगी वृद्धि
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;