फरीदाबाद: अंडरपास में पानी में फंसी स्कूली बस, बच्चों को किया गया रेस्क्यू

फरीदाबाद के NHPC चौक के पास रेलवे अंडरपास के पास बच्चों से भरी स्कूल बस फंस गई, जिसको हटाने के लिए क्रेन मशीन बुलाई गई है.

फरीदाबाद:

हरियाणा के फरीदाबाद के NHPC चौक के पास स्कूल की बस बच्चों को लेकर जा रही थी. वह अंडरपास में फंस गई. बारिश के कारण यहां पर लगातार पानी भर रहा था. बस बीच में ही पानी में फंस कर बंद हो गई और बच्चे उसी में फंस गए, जिसे करीब 1:30 घंटे बाद पुलिस की मदद से रेस्क्यू किया गया. हालाकि यह पहली बार नहीं है जब बरसात के पानी में इस तरह से फरीदाबाद की अंदर पास में वाहन फंस जाते हैं. लेकिन बावजूद इसके प्रशासन द्वारा पानी निकासी के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाए गए हैं.

मौके पर पहुंचे अभिभावक बस ड्राइवर से खासे नाराज दिखाई दिए. उनका कहना है कि वह लगातार बस ड्राइवर को कॉल कर रहे हैं, क्योंकि बस निर्धारित समय पर घर नहीं पहुंची. इस वजह से उन्हें टेंशन हुई और जब वह बस के रूट पर निकले तो यहां उन्हें बस फंसी हुई दिखाई दी.

बस को रेस्क्यू करने गए पहुंचे पुलिस अधिकारी ने कहा कि जब उन्हें इस बात की सूचना मिली कि यहां बस फंसी हुई है तो बच्चों को यहां बस से रेस्क्यू किया गया. हालांकि बस अभी खड़ी है जिसको हटाने के लिए क्रेन मशीन बुलाई गई है. क्रेन की मदद से बस को पानी से निकाला जाएगा.

ये भी पढ़ें:- 
"मैं अगर झुक जाता तो मुझे इतने दिन जेल...", लालू यादव ने बीजेपी पर बोला हमला, मीडिया को बताया मोदी का 'माउथपीस'

यूक्रेन में और सेना भेजेगा रूस, राष्ट्रपति पुतिन ने पश्चिमी देशों को दी चेतावनी, कहा- हल्के में ना लें


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com