विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 28, 2023

"किसी भी हालत में दिल्ली वालों के काम ना रुके, इसलिए दोनों मंत्रियों ने दिया इस्तीफा": सौरभ भारद्वाज

भारद्वाज ने कहा, ‘‘दिल्ली में मंत्रिमंडल काफी छोटा है और ज्यादातर महत्वपूर्ण विभाग सत्येंद्र जैन तथा मनीष सिसोदिया के पास थे. काम में पिछड़ने से बचने के लिए बहुत जल्द दो नए मंत्रियों को नियुक्त किया जाएगा.

Read Time: 3 mins
आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज
नई दिल्ली:

दिल्ली में अरविंद केजरीवाल सरकार  (Arvind Kejriwal) के दो मंत्रियों मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) और सत्येंद्र जैन (Satyendra Jain) ने अपने-अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. मंत्रियों के इस्तीफे के बाद एनडीटीवी से बात करते हुए आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि सत्येंद्र जैन को जब गिरफ्तार किया गया था तो हमें लगता था कि हम उनको जल्द छुड़ा लेंगे. उनके सारे विभाग संभालने के लिए उपमुख्यमंत्री मौजूद थे. लेकिन अब 18 विभाग संभाल रहे हमारे उप मुख्यमंत्री को भी षड्यंत्र के तहत जेल में भेजा गया है. दिल्ली के लिए बजट भी पेश करना है और G-20 भी है और किसी हालत में दिल्ली वालों के काम ना रुके, इसलिए हमारे दोनों मंत्रियों ने इस्तीफा दिया है. 

जल्द ही दो नए मंत्रियों को नियुक्त किया जाएगा : सौरभ भारद्वाज

AAP नेता ने कहा कि मेरी जानकारी के मुताबिक पार्टी 2 नए चेहरों को मंत्रिमंडल में लेकर आएगी लेकिन इसकी कोई समय सीमा नहीं है (नए चेहरे अभी नहीं आएंगे इसलिए समय सीमा नहीं है).भारद्वाज ने कहा, ‘‘दिल्ली में मंत्रिमंडल काफी छोटा है और ज्यादातर महत्वपूर्ण विभाग सत्येंद्र जैन तथा मनीष सिसोदिया के पास थे. काम में पिछड़ने से बचने के लिए बहुत जल्द दो नए मंत्रियों को नियुक्त किया जाएगा. उन्होंने कहा कि बीजेपी को इस बात के लिए बधाई की उनकी केंद्र सरकार ने देश में दो सबसे ज्यादा काम करने वाले मंत्रियों को निपटा दिया. सत्येंद्र जैन अपने हेल्थ मॉडल और मोहल्ला क्लीनिक के लिए जाने जाते हैं..मनीष सिसोदिया अपने स्कूलों के लिए पूरी दुनिया में जाने जाते हैं.

"सुप्रीम कोर्ट ने हमारी बातों को सुना"

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने हमको सुनने के लिए समय दिया यह अच्छी बात है और उन्होंने बहुत तार्किक बात की है. उन्होंने यह भी कहा है कि आपको सुनने के लिए हम यहां मौजूद हैं इसका मतलब वह इस मामले पर नजर रख रहे हैं. हाई कोर्ट जाएंगे या नहीं यह लीगल टीम तय करेगी.

ये भी पढ़े-

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
अंबुजा के बाद अदाणी ग्रुप ने खरीदी एक और सीमेंट कंपनी, 10422 करोड़ रुपये में हुई डील
"किसी भी हालत में दिल्ली वालों के काम ना रुके, इसलिए दोनों मंत्रियों ने दिया इस्तीफा":  सौरभ भारद्वाज
सुप्रीम कोर्ट ने कर्नाटक के पूर्व मंत्री के खिलाफ तय किए गए आरोपों को रद्द करने से इनकार किया
Next Article
सुप्रीम कोर्ट ने कर्नाटक के पूर्व मंत्री के खिलाफ तय किए गए आरोपों को रद्द करने से इनकार किया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;