विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Mar 12, 2023

सतीश कौशिक मौत केस: फार्महाउस के मालिक की पत्नी ने पति पर लगाया गंभीर आरोप

विकास मालू की पत्नी का दावा है की इसी पार्टी से पहले सतीश कौशिक विकास मालू के घर गए थे और 15 करोड़ रुपये को लेकर दोनों में बहस हुई थी.

Read Time: 4 mins
सतीश कौशिक मौत केस: फार्महाउस के मालिक की पत्नी ने पति पर लगाया गंभीर आरोप
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता और निर्देशक सतीश कौशिक की मौत के मामले में एक नया खुलासा सामने आया है. जिस फार्म हाउस में सतीश कौशिक की मौत हुई उसके मालिक विकास मालू की पत्नी ने दिल्ली पुलिस से शिकायत की है.  विकास मालू की पत्नी ने दावा किया है कि 23 अगस्त 2022 में दुबई में विकास मालू ने पार्टी की थी जिसमें सतीश कौशिक मौजूद थे. उस पार्टी में दाऊद इब्राहिम का बेटा अनस भी मौजूद था. विकास मालू की पत्नी का दावा है की इसी पार्टी से पहले सतीश कौशिक विकास मालू के घर गए थे और 15 करोड़ रुपये को लेकर बहस हुई थी.जानकारी के अनुसार शिकायत करने वाली महिला का अपने पति से डिस्प्यूट चल रहा है और इसने अपने पति के खिलाफ रेप का केस दर्ज करवाया था.

गौरतलब है कि शनिवार को दिल्ली पुलिस की तरफ से दावा किया गया था कि उनकी मौत स्वभाविक प्रतीत होती है. घटनास्थल या कमरे से कुछ दवाओं के अलावा कुछ भी संदिग्ध/आपत्तिजनक नहीं मिला है. साथ ही पुलिस की तरफ से कहा गया था कि मौके से सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लेकर जांच की जा रही है. 

पुलिस को अस्पताल से मिली थी मौत की जानकारी

सतीश कौशिक को अस्पताल ले जाने से पहले पुलिस को किसी तरह की कोई जानकारी नहीं दी गई थी. फोर्टिस अस्‍पताल में अंदर जाने से पहले ही सतीश कौशिक ने दम तोड़ दिया था. तब अस्पताल की तरफ से पुलिस को जानकारी दी गई. क्योंकि ये दिल्ली से गए थे, तो दिल्ली पुलिस ने तय किया कि इनका पोस्टमॉर्टम दिल्ली के हरिनगर के दीन दयाल अस्पताल में मेडिकल बोर्ड द्वारा कराया जाएगा. पुलिस सूत्रों ने बताया था कि जो लोग सतीश कौशिक को अस्पताल लेकर गए पुलिस उनसे संपर्क में है. पुलिस इस मामले में कई एंगल से जांच कर रही है.

विकास मल्लू ने शेयर किया था होली पार्टी का वीडियो

अपने ऊपर लगे आरोपों के बाद विकास मल्लू ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है, जिसमें सतीश कौशिक जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस भी अपना रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. विकास मल्लू ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "मैं चुप्पी तोड़ना चाहता हूं और कहना चाहता हूं कि एक ट्रैजडी  हमेशा अचानक होती है और इसे रोकने की शक्ति किसी के पास नहीं है. इसके साथ मैं मीडिया के सदस्यों से अनुरोध करना चाहता हूं कि वे सबकी भावनाओं का सम्मान करें. आने वाले हमारे सभी खास मौकों पर सतीश जी की कमी हमेशा खलेगी."

ये भी पढ़ें-

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
अब करगिल जैसे युद्ध की हिमाकत नहीं करेगा पाक, भारत काफी आगे निकल चुका : ब्रिगेडियर खुशहाल ठाकुर (रिटा.)
सतीश कौशिक मौत केस: फार्महाउस के मालिक की पत्नी ने पति पर लगाया गंभीर आरोप
"भोले बाबा के हाथ में नहीं दिखता कोई चक्र": सत्संग में गई नगीना देवी ने बताया कहां हुई थी सुरक्षा व्यवस्था में चूक
Next Article
"भोले बाबा के हाथ में नहीं दिखता कोई चक्र": सत्संग में गई नगीना देवी ने बताया कहां हुई थी सुरक्षा व्यवस्था में चूक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;