कोहरे का कहर: उत्तर प्रदेश के संभल में भीषण सड़क हादसा, 7 लोगों की मौत दो दर्जन से ज्यादा घायल

उत्तर प्रदेश के संभल जिले में बुधवार को सुबह 10 बजे घने कोहरे की वजह से एक सड़क दुर्घटना हो गई. जानकारी के मुताबिक यूपी रोडवेज और एक गैस टैंकर के बीच जबरदस्त भिड़त हो गई.

कोहरे का कहर: उत्तर प्रदेश के संभल में भीषण सड़क हादसा, 7 लोगों की मौत दो दर्जन से ज्यादा घायल

घने कोहरे के कारण हुआ हादसा

संभल:

उत्तर प्रदेश के संभल जिले में बुधवार को सुबह 10 बजे घने कोहरे की वजह से एक सड़क दुर्घटना हो गई. जानकारी के मुताबिक यूपी रोडवेज और एक गैस टैंकर के बीच जबरदस्त भिड़त हो गई. बस में 32 लोग सवार थे. जिसमें से 7 लोगों की मौत हो गई और 25 लोग बुरी तरह घायल हो गए.

यह सड़क हादसा एनएच 509 धनारी थाना इलाके में हुआ. हादसे का पता चलते ही डीएम और एसपी समेत कई आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. जिसके बाद घायलों को नजदीकी अलग-अलग अस्पताल में भेजा गया. ख़बर लिखे जाने तक डीएम ने सात लोगों के मरने की पुष्टि की है. हालांकि मरने वालों की संख्या बढ़ भी सकती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


घने कोहरे की वजह से हुआ हादसा
बताया जा रहा है कि कोहरे के कारण यह सड़क हादसा हुआ है. गैस टैंकर अलीगढ़ की तरफ से मुरादाबाद जा रहा था. जबकि रोडवेज बस मुरादाबाद से अलीगढ़ की तरफ जा रही थी. इसी बीच मानकपुर की मढैया के निकट टैंकर ने गन्ने से लदी ट्राली से साइड लिया. कोहरा इतना तेज था कि चालक को कुछ दिखाई नहीं दिया. उस समय टैंकर की स्पीड तेज थी और सरकारी बस से उसकी सीधी टक्कर हो गई.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)