विधायक दल की बैठक में शामिल हुए राजद सुप्रीमो लालू यादव, कई अहम मुद्दों पर हुई चर्चा

इन दिनों बिहार में सियासी सरगर्मी तेज हो गई है. सत्ता पक्ष से लेकर विपक्ष तक में हलचल का माहौल नजर आ रहा है. खासकर 10 जून को होने वाले राज्यसभा चुनावों को लेकर भी सभी पार्टियों में हलचल है.

विधायक दल की बैठक में शामिल हुए राजद सुप्रीमो लालू यादव, कई अहम मुद्दों पर हुई चर्चा

ज़मानत पर रिहा होने के बाद पहली बार लालू यादव ने पार्टी के किसी राजनीतिक कार्यक्रम में हिस्सा लिया है.

पटना:

राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू यादव ने मंगलवार को पटना में विधायक दल की बैठक में भाग लिया. चारा घोटाले के एक मामले में ज़मानत पर रिहा होने के बाद ये पहली बार है जब उन्होंने पार्टी के किसी राजनीतिक कार्यक्रम में हिस्सा लिया है. इस दौरान बैठक में पार्टी के तमाम विधायक और पदाधिकारी मौजूद रहे.

बता दें कि इन दिनों बिहार में सियासी सरगर्मी तेज हो गई है. सत्ता पक्ष से लेकर विपक्ष तक में हलचल का माहौल नजर आ रहा है. खासकर 10 जून को होने वाले राज्यसभा चुनावों को लेकर भी सभी पार्टियों में हलचल है. इस बीच राजद की बैठक में कई बड़े निर्णय लिए गए हैं.

इससे पहले सोमवार को राजद ने बिहार विधान परिषद की सात सीटों के लिए होने वाले द्विवार्षिक चुनाव के चलते सोमवार को तीन सीटों के लिए अपने उम्मीदवारों की घोषणा की. इन सीटों पर मोहम्मद कारी सोहैब, मुन्नी रजक और अशोक कुमार पांडेय के नामों की घोषणा की.

राष्ट्रीय जनता दल की ओर से कहा गया कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद के परामर्श अनुसार बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने विधान परिषद के द्विवार्षिक चुनाव 2022 के लिए मोहम्मद कारी सोहैब, मुन्नी रजक और अशोक कुमार पांडेय को राष्ट्रीय जनता दल की तरफ से उम्मीदवार बनाया है.

यह भी पढ़ें:
लालू यादव के आवास पर CBI छापे का विरोध करने वालीं मुन्नी देवी अब विधान परिषद सदस्य बनेंगी
लालू के प्रशंसकों ने जुदा अंदाज में बटोरी सुर्खियां, भैंस पर सवार होकर उनसे मिलने पहुंचे
'जब तक संवैधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग जारी रहेगा, हम पर छापे चलते रहेंगे' : तेजस्वी यादव

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Hot Topic: लालू यादव पर नई मुसीबत, दिल्ली से लेकर पैतृक गांव तक सीबीआई के छापे