“सभी बातें काल्पनिक”; जेडीयू के साथ गठबंधन की अफवाहों पर बोले तेजस्वी यादव

तेजस्वी यादव ने गुरुवार को मीडिया से बात करते हुए कहा, "यह सब काल्पनिक है. जब मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने दिल्ली गया था, तो यह मेरी पहल थी न कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की. क्या इसका मतलब यह है कि मैं भाजपा के साथ गठबंधन कर रहा था. ?"

“सभी बातें काल्पनिक”; जेडीयू के साथ गठबंधन की अफवाहों पर बोले तेजस्वी यादव

तेजस्वी ने गठबंधन की खबरों पर लगाया विराम

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के जनता दल (यूनाइटेड) के साथ गठबंधन करने के काफी कयास लगाए जा रहे थे. लेकिन अब खुद आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने गुरुवार को गठबंधन की खबरों पर विराम लगा दिया. तेजस्वी ने कहा  कि गठबंधन के बारे में की जा रही सभी बातचीत " काल्पनिक" है. तेजस्वी यादव ने गुरुवार को मीडिया से बात करते हुए कहा, "यह सब काल्पनिक है. जब मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने दिल्ली गया था, तो यह मेरी पहल थी न कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की. क्या इसका मतलब यह है कि मैं भाजपा के साथ गठबंधन कर रहा था. ?"

तेजस्वी यादव और सीएम नीतीश कुमार दोनों एक-दूसरे के स्थान पर आयोजित इफ्तार में शामिल हुए और जातिगत जनगणना पर भी दोनों नेताओं का रुख एक जैसा ही दिख रहा है. ऐसे में कई लोगों ने ये अनुमान लगाया कि बिहार की सियासत में फिर से कुछ अलग देखने को मिल सकता है. नतीजतन आरजेडी और जेडीयू के बीच गठबंधन की खबरों ने भी खूब सुर्खियां बटोरी. लेकिन तेजस्वी यादव ने खुद ही इन दावों की हवा निकाल दी.

लालू प्रसाद यादव के घर पर हाल ही में सीबीआई के छापे के बारे में बोलते हुए, तेजस्वी ने कहा, "यह राजनीति से प्रेरित है जो कि पहली बार नहीं था, और यह आखिरी नहीं होने वाला है." केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने 'रेलवे की नौकरी के लिए जमीन' मामले में लालू यादव, उनकी पत्नी, बेटियों और कई अन्य लोगों को मामले में आरोपी बनाया है. सीबीआई ने शुक्रवार को दिल्ली और बिहार में लालू यादव और उनके परिवार के सदस्यों के 17 ठिकानों पर छापेमारी की. यह कथित घोटाला तब हुआ जब यादव 2004 से 2009 तक रेल मंत्री थे.

ये भी पढ़ें: "IPS अधिकारियों को सबकुछ मिलता है, लेकिन बंगाल पुलिस को...- ममता ने केंद्र पर लगाए 'भेदभाव' के आरोप

ये भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर : कुपवाड़ा में सेना ने घुसपैठ का प्रयास विफल किया, तीन आतंकवादी मारे गए, पोर्टर की भी मौत

ये भी पढ़ें: बिहारः PM आवास योजना के तहत लंबित 5.51 लाख आवासों का निर्माण जून तक पूरा नहीं होने पर अफसरों के खिलाफ होगी कार्रवाई

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: महाराष्ट्र के परिवहन मंत्री अनिल परब के ठिकानों पर ED का छापा, 12 घंटे तक चली जांच | पढ़ें