तेजस्वी का NDA पर पलटवार, खबर शेयर कर पूछा- सुशासनी सरकार में क्या ये नहीं है जंगलराज?

Bihar Assembly Elections: तेजस्वी ने जिन तीन खबरों की क्लिपिंग साझा की है, उनमें दो शिवहर से जुड़ी है तो तीसरी पटना के पुनपुन की खबर है.

तेजस्वी का NDA पर पलटवार, खबर शेयर कर पूछा- सुशासनी सरकार में क्या ये नहीं है जंगलराज?

Bihar Assembly Elections: विपक्षी महागठबंधन के सीएम पद के उम्मीदवार और नेता विपक्ष तेजस्वी यादव.

पटना:

बिहार चुनावों (Bihar Assembly Elections) में विपक्षी महागठबंधन के अगुवाई कर रहे राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने नीतीश कुमार की अगुवाई वाली एनडीए सरकार पर पलटवार किया है और पूछा है कि सुशासनी सरकार में जब दिनदहाड़े विरोधी दल के नेता की सत्ताधारी दल के लोग गोली मारकर हत्या कर रहे हैं तो क्या यह जंगलराज नहीं है? तीन न्यूज क्लिप शेयर करते हुए तेजस्वी ने लिखा है, "आदरणीय नीतीश कुमार जी की कथित सुशासनी झलकियाँ. चुनाव बीच ही एक प्रत्याशी की गोली मारकर हत्या. सत्ता संरक्षित गुंडों द्वारा विपक्षी नेताओं और कार्यकर्ताओं पर हमला किया जा रहा है लेकिन यह जंगलराज नहीं है. ठीक है.."

बिहार चुनावों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी लगातार लालू-राबड़ी के 15 वर्षों के शासनकाल को जंगलराज बताते रहे और लोगों को उसका भय दिखाकर अपने पक्ष में करने की कोशिश करते दिखे. पीएम मोदी ने तो तेजस्वी को जंगलराज का युवराज तक कहा लेकिन तेजस्वी बेरोजगारी, पलायन, कोरोना संक्रमण, 10 लाख नौकरियों के वादे की ही बात पूरे चुनाव अभियान में करते रहे. 

नीतीश के राज में लेबर कमाई, युवा पढ़ाई और बीमार दवाई के लिए बाहर जाने को मजबूर : तेजस्‍वी

तेजस्वी ने जिन तीन खबरों की क्लिपिंग साझा की है, उनमें दो शिवहर से जुड़ी है तो तीसरी पटना के पुनपुन की खबर है. बता दें कि पिछले महीने 24 अक्टूबर को शिवहर में एक प्रत्याशी की और उसके एक समर्थक की भी हत्या कर दी गई. दूसरी घटना आज की है, जब जेडीयू विधायक के बेटे ने शिवहर में जन अधिकार पार्टी के उम्मीदवार के घर घुसकर हंगामा किया और मारपीट की. बाद में लोगों के हंगामा करने पर पुलिस ने विधायक के बेटे समेत तीन को गिरफ्तार कर लिया. एक अन्य घटना में पटना जिले के पुनपुन इलाके के एक गांव में महागठबंधन की जीत का दावा करने पर जेडीयू समर्थक ने गोली मार दी.

बिहार में घुसपैठियों पर योगी से भिड़े नीतीश, बोले-'किसी में दम नहीं जो हमारे लोगों को देश से बाहर कर दे'

तेजस्वी राज्य में बढ़ते अपराध, भ्रष्टाचार और अफसरशाही को लेकर नीतीश सरकार पर हमला बोलते रहे हैं. अब उन्होंने अपने माता-पिता के 20-30 साल पुराने कार्यकाल पर लगे जंगलराज के आरोपों पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि जंगलराज का हल्ला मचाने वालों को इन अपराधों में जंगलराज नहीं दिखाई देता है.

वीडियो: बिहार चुनाव : कितना असर डालेंगे BJP के बागी?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com