सरकारी विभागों में अनुबंध पर भर्ती बंद होनी चाहिए : शरद पवार

पवार ने यह भी कहा कि ऐसी परीक्षाओं में सीटें बढ़ाई जानी चाहिए. उन्होंने कहा कि सरकार को छात्रों की समस्याओं के समाधान के लिए निरंतर प्रयास करने चाहिए, जो अपने भविष्य को बेहतर बनाने के लिए बहुत मेहनत कर रहे हैं.

सरकारी विभागों में अनुबंध पर भर्ती बंद होनी चाहिए : शरद पवार

पुणे:

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (शरदचंद्र पवार) के प्रमुख शरद पवार ने प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे छात्रों को संबोधित करते हुए शनिवार को कहा कि सरकारी विभागों में अनुबंध पर भर्ती बंद होनी चाहिए. पवार ने यह भी कहा कि ऐसी परीक्षाओं में सीटें बढ़ाई जानी चाहिए. उन्होंने कहा कि सरकार को छात्रों की समस्याओं के समाधान के लिए निरंतर प्रयास करने चाहिए, जो अपने भविष्य को बेहतर बनाने के लिए बहुत मेहनत कर रहे हैं.

उन्होंने बाल गंधर्व सभागार में ‘अस्वस्थ तरुणाई आश्वासक साहेब' कार्यक्रम में कहा, ‘‘प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने प्रति वर्ष दो करोड़ नौकरियों का वादा किया था, लेकिन केवल सात लाख युवाओं को ही नौकरियां मिली हैं. भ्रष्टाचार को कम करने, सामाजिक संस्थानों को विकसित करने और कारखानों का निर्माण करने की जरूरत है.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कार्यक्रम में सवाल-जवाब सत्र के दौरान पवार ने एक छात्र से कहा कि अगर केंद्र और राज्य सरकारें उनकी समस्याएं नहीं सुनती हैं तो संघर्ष करना होगा. राजनीति और निर्णय लेने में महिलाओं की भूमिका के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि अगर अवसर मिले तो महिलाएं हर क्षेत्र में उत्कृष्टता हासिल कर सकती हैं.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)