रतलाम मेडिकल कॉलेज : रैगिंग के आरोप में 7 छात्रों पर केस दर्ज और एक साल के लिए निष्कासित

कॉलेज के डीन डॉ. जीतेन्द्र गुप्ता ने बताया कि इन सातों छात्रों को कॉलेज से एक साल के लिए निष्कासित कर दिया गया है. वीडियो में छात्र जूनियर को लाइन में खड़ा कर थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं.

रतलाम मेडिकल कॉलेज : रैगिंग के आरोप में 7 छात्रों पर केस दर्ज और एक साल के लिए निष्कासित

MP News : रतलाम मेडिकल कॉलेज में रैगिंग का मामला सामने आया

रतलाम :

मध्य प्रदेश के रतलाम में राजकीय मेडिकल कॉलेज के 7 छात्रों के खिलाफ रैगिंग के आऱोप में एफआईआर दर्ज की गई है. उन्हें एक साल के लिए कॉलेज से निष्कासित कर दिया गया है. रैगिंग से जुड़ा वीडियो वायरल होने के बाद यह कार्रवाई की गई है. अधिकारी ने कहा कि घटना 28 जुलाई को हुई थी और एक दिन बाद सोशल मीडिया पर जूनियर छात्रों को लाइन में खड़ाकर थप्पड़ मारते हुए दिखाए जाने वाले वीडियो सामने आए थे. इंडस्ट्रियल सेक्टर पुलिस थाने के एएसआई सुरेश कुमार शिंदे ने बताया कि रतलाम मेडिकल कॉलेज के वार्डन डॉ. अनुराग जैन की लिखित शिकायत के आधार पर शनिवार रात को सात छात्रों के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 341 एवं 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने कहा कि आरोपी छात्रों पर कॉलेज के पुरूष छात्रावास में जूनियर छात्रों के साथ रैगिंग का आरोप है.

कॉलेज के डीन डॉ. जीतेन्द्र गुप्ता ने बताया कि इन सातों छात्रों को कॉलेज से एक साल के लिए निष्कासित कर दिया गया है. वीडियो में छात्र जूनियर को लाइन में खड़ा कर थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं, बाद में मौके पर पहुंचे वार्डन डॉ. जैन पर बोतले फेंकने की घटना भी हुई थी.वहीं मध्य प्रदेश के रायसेन जिले के हलाली बांध में रविवार को करंट की चपेट में आने से एक 40 वर्षीय व्यक्ति की डूबने से मौत हो गई और दो अन्य लापता हो गए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमृत मीणा ने कहा कि वसीम खान का शव जिला मुख्यालय से करीब 35 किलोमीटर दूर बांध से बरामद कर लिया गया है, लेकिन उनके बेटे रेहान खान (15) और उनके परिजन शफीक खान (70) की तलाश जारी है. मीणा ने कहा कि राहुल (23) के रूप में पहचाना गया एक व्यक्ति, जो भोपाल से खानों के साथ पिकनिक पर आया था, सुरक्षित तैरने में कामयाब रहा.