विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 24, 2023

"राजनीति नहीं, रागनीति": परिणीति-राघव की शादी में शिरकत पर बोले आदित्य ठाकरे

Parineeti Chopra-Raghav Chadha Wedding: रविवार को पूर्व टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा उदयपुर पहुंचीं, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी उदयपुर एयरपोर्ट पर नजर आए.

Read Time: 3 mins
"राजनीति नहीं, रागनीति": परिणीति-राघव की शादी में शिरकत पर बोले आदित्य ठाकरे
आदित्य ठाकरे ने उदयपुर हवाईअड्डे पर पत्रकारों से बातचीत की.
उदयपुर:

आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता राघव चड्ढा और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा रविवार को उदयपुर में अपने करीबी परिवार के सदस्यों और दोस्तों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. शादी में शामिल होने के लिए कई मेहमान उदयपुर पहुंचे. रविवार को शिवसेना (UBT) के नेता आदित्य ठाकरे, पूर्व टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा उदयपुर पहुंचीं. डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी उदयपुर एयरपोर्ट पर नजर आए.

सानिया मिर्जा प्रिंटेड-गुलाबी कुर्ता पहने हुई दिखाई दीं, जबकि मनीष मल्होत्रा ने काली टी-शर्ट और मैचिंग पैंट के साथ स्टाइलिश सफेद जैकेट पहन रखी थी. सानिया के साथ उनकी बहन भी मौजूद थीं.

पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह सपरिवार पहुंचे

बाद में पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह, उनके बच्चे और उनकी पत्नी व अभिनेत्री गीता बसरा सहित अन्य हस्तियों को भी उदयपुर हवाई अड्डे पर देखा गया. हरभजन सिंह ने काली टोपी के साथ एक सादी टी-शर्ट और काले जॉगर्स पहन रखे थे. वहीं गीता ने नारंगी रंग की ड्रेस चुनी.

शिवसेना (यूबीटी) के नेता आदित्य ठाकरे को भी उदयपुर हवाईअड्डे पर देखा गया. उन्होंने पैंट के साथ चेक शर्ट पहनी थी. पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा, "मैं बहुत खुश हूं कि वे दोनों शादी कर रहे हैं. आज राजनीति नहीं, रागनीति है."

शादी में आम आदमी पार्टी के नेता मौजूद

इससे पहले शनिवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनके पंजाब के  समकक्ष भगवंत मान राघव-परिणीति के विवाह समारोह में शामिल होने के लिए उदयपुर पहुंचे. उनके अलावा 'आप' के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह और अभिनेत्री भाग्यश्री भी इस भव्य शादी में शामिल होने पहुंचीं.

राघव और परिणीति ने 13 मई को नई दिल्ली के कपूरथला हाउस में सगाई समारोह में अपने प्रियजनों की मौजूदगी में एक-दूसरे को अंगूठी पहनाई थी. सितारों से सजे इस सगाई समारोह में दिल्ली के सीएम केजरीवाल, पंजाब के सीएम मान, पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री पी चिदंबरम और शिव सेना नेता आदित्य ठाकरे सहित कई राजनेता शामिल हुए थे.

लंदन में साथ पढ़े थे राघव और परिणीति

अपनी सगाई से पहले यह जोड़ा अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी साधे रहा था. परिणीति और राघव कथित तौर पर डेटिंग शुरू करने से पहले एक-दूसरे को कई सालों से जानते थे. राघव-परिणीति की प्रेम कहानी शायद लंदन की धरती पर पनपी होगी क्योंकि कथित तौर पर दोनों ने वहां एक कॉलेज में साथ में पढ़ाई की थी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Explainer : जम्मू में क्यों बढ़ रहे हैं आतंकी हमले? पैटर्न में क्या दिख रहा बदलाव?
"राजनीति नहीं, रागनीति": परिणीति-राघव की शादी में शिरकत पर बोले आदित्य ठाकरे
अब माननीय हुए भिंडरावाला के भक्त अमृतपाल,जानें खालिस्तान से लेकर संसद में शपथ तक का सफर
Next Article
अब माननीय हुए भिंडरावाला के भक्त अमृतपाल,जानें खालिस्तान से लेकर संसद में शपथ तक का सफर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;