उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में रेल हादसा : 2 मालगाड़ियों की आमने-सामने हुई टक्कर

2 फरवरी 2023 को बिहार के बेतिया में एक बड़ा रेल हादसा टल गया. ट्रेन दुर्घटनाग्रस्त होने से बाल-बाल बच गई. पता चला कि मुजफ्फरपुर नरकटियागंज रेलखंड पर बेतिया मझौलिया स्टेशन के समीप अप सत्याग्रह एक्सप्रेस ट्रेन की इंजन और बोगी अचानक अलग-अलग हो गई.

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में रेल हादसा : 2 मालगाड़ियों की आमने-सामने हुई टक्कर

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में रेल हादसा हुआ है. (फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में रेल हादसा हुआ है. सुल्तानपुर में 2 मालगाड़ियों की टक्कर हुई. आमने-सामने की टक्कर है. मालगाड़ी पटरी से उतरी. एक ही लाइन पर 2 ट्रेनें चल रही थीं. टक्कर के कारण ट्रेन के डिब्बे पटरी से उतर गए. हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

इससे पहले, 2 फरवरी 2023 को बिहार के बेतिया में एक बड़ा रेल हादसा टल गया. ट्रेन दुर्घटनाग्रस्त होने से बाल-बाल बच गई. पता चला कि मुजफ्फरपुर नरकटियागंज रेलखंड पर बेतिया मझौलिया स्टेशन के समीप अप सत्याग्रह एक्सप्रेस ट्रेन की इंजन और बोगी अचानक अलग-अलग हो गई, जिससे ट्रेन पर सवार यात्रियों में अफरातफरी मच गई.

वहीं, 2 जनवरी 2023 को  राजस्थान में पाली के पास सूर्यनगरी एक्सप्रेस के 11 डिब्बे पटरी से उतर गए. घटना जोधपुर संभाग के रजकियावास-बोमदरा खंड के बीच तड़के 3:27 बजे हुई. ट्रेन बांद्रा टर्मिनस से चलकर जोधपुर जा रही थी. उत्तर पश्चिम रेलवे ने बताया था कि किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें-
त्रिपुरा चुनाव : बीजेपी को और ज्यादा की उम्मीद, CPM कर रही वापसी की कोशिश : 10 प्वाइंट्स
एलएसी पर होगी नए सैनिकों की भर्ती, बनेंगी 47 नई चौकियां, केंद्र सरकार ने दी मंजूरी