विज्ञापन
This Article is From Sep 04, 2022

"राजा मित्रों की कमाई में व्यस्त, प्रजा महंगाई से त्रस्त"; राहुल गांधी ने पीएम पर साधा निशाना

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने पीएम पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट किया. इस ट्वीट में राहुल गांधी ने लिखा,"राजा मित्रों की कमाई में व्यस्त प्रजा महंगाई से त्रस्त आज, लोगों को ज़रूरत का सामान खरीदने से पहले भी दस बार सोचना पड़ रहा है. इन तकलीफों के लिए सिर्फ प्रधानमंत्री ज़िम्मेदार हैं. हम महंगाई के खिलाफ आवाज़ें जोड़ते जाएंगे, राजा को सुनना ही पड़ेगा.

कांग्रेस का हल्लाबोल

नई दिल्ली:

आज दिल्ली के रामलीला मैदान (Ramlila Maidan) में कांग्रेस (Congress) मंहगाई के खिलाफ हल्लाबोल रही है. रामलीला मैदान में बीजेपी (BJP) के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के खिलाफ ‘मंहगाई पर हल्ला बोल' रैली आयोजित की है. इस रैली में बेरोजगारी (Unemployment) और वस्तुओं पर माल एवं सेवा कर (जीएसटी) में वृद्धि पर भी सरकार को घेरा जा रहा है.

इस बीच राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने पीएम पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट किया. इस ट्वीट में राहुल गांधी ने लिखा,"राजा मित्रों की कमाई में व्यस्त प्रजा महंगाई से त्रस्त आज, लोगों को ज़रूरत का सामान खरीदने से पहले भी दस बार सोचना पड़ रहा है. इन तकलीफों के लिए सिर्फ प्रधानमंत्री ज़िम्मेदार हैं. हम महंगाई के खिलाफ आवाज़ें जोड़ते जाएंगे, राजा को सुनना ही पड़ेगा.

इसी के साथ सोशल मीडिया पर कांग्रेस के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया गया है. जिसमें कांग्रेस के कार्यकर्ता और नेता विरोध प्रदर्शन (Protest)  करते नजर आ रहे हैं. इसी वीडियो को कांग्रेस ने शेयर करते हुए लिखा कि महंगाई के खिलाफ उठी करोड़ों आवाजें अब 'आंधी' बन चुकी हैं. एक ऐसी आंधी जो इस अन्यायी और निर्दयी सरकार की सत्ता उखाड़ फेंकेगी.

ये भी पढ़ें : महाराष्ट्र : MVA सरकार की MLC लिस्ट के 12 नाम रद्द, अपनी नई लिस्ट देंगे एकनाथ शिंदे : सूत्र

महंगाई, बेरोजगारी और जीएसटी के मसले पर कांग्रेस सरकार पर हमलावर हो रही है. रामलीला मैदान में आयोजित की गई रैली में देश के अलग अलग हिस्सों से कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल हो रहे हैं. कांग्रेस की इस रैली को देखते हुए रामलीला मैदान के आसपास सुरक्षा के पुख़्ता इंतज़ाम किए गए हैं.

VIDEO: नासा ने फ्यूल लीक के कारण दूसरी बार मून रॉकेट लॉन्च टाला

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दिल्ली, यूपी, बिहार सहित जानिए किन राज्यों में आज भी होगी झमाझम बरसात?
"राजा मित्रों की कमाई में व्यस्त, प्रजा महंगाई से त्रस्त"; राहुल गांधी ने पीएम पर साधा निशाना
भर्ती परीक्षा में नकल रोकने की कोशिश, असम में आज तीन घंटे के लिए मोबाइल इंटरनेट रहेगा बंद
Next Article
भर्ती परीक्षा में नकल रोकने की कोशिश, असम में आज तीन घंटे के लिए मोबाइल इंटरनेट रहेगा बंद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com