PM नरेंद्र मोदी की जाति पर टिप्पणी करने के लिए राहुल गांधी मांगे माफी : BJP ओबीसी मोर्चा

बिस्वाल ने कहा, “हमने कभी भी राहुल गांधी से उनकी जाति या उनकी मां व परिवार के अन्य सदस्यों की जाति के बारे में नहीं पूछा. लेकिन वह (राहुल) देश में ओबीसी को अधिकार और पहचान दिलाने वाले प्रधानमंत्री मोदी की जाति पूछ रहे हैं''.

PM नरेंद्र मोदी की जाति पर टिप्पणी करने के लिए राहुल गांधी मांगे माफी : BJP ओबीसी मोर्चा

प्रदर्शनकारियों ने राहुल गांधी का पुतला भी फूंका.

भुवनेश्वर:

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) मोर्चा के सदस्यों ने शनिवार को यहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जाति पर सवाल उठाने के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी से बिना शर्त माफी मांगने की मांग की. पार्टी के ओबीसी मोर्चा के नेता सुरथ बिस्वाल के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने गांधी की ओडिशा यात्रा के दौरान उनके हालिया बयान के विरोध में प्रदर्शन किया.

गांधी ने दावा किया था कि मोदी का जन्म ओबीसी परिवार में नहीं हुआ था और उनके जन्म के दशकों बाद उनकी जाति को गुजरात की ओबीसी सूची में शामिल किया गया था.

उन्होंने आरोप लगाया था कि मोदी खुद को ओबीसी बताकर लोगों को गुमराह कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिस्वाल ने कहा, “हमने कभी भी राहुल गांधी से उनकी जाति या उनकी मां व परिवार के अन्य सदस्यों की जाति के बारे में नहीं पूछा. लेकिन वह (राहुल) देश में ओबीसी को अधिकार और पहचान दिलाने वाले प्रधानमंत्री मोदी की जाति पूछ रहे हैं. राहुल गांधी के बयान स्पष्ट रूप से उनकी अपरिपक्वता को दिखाते हैं.” प्रदर्शनकारियों ने राहुल गांधी का पुतला भी फूंका.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)