राहुल गांधी गोवा से अपने साथ लेकर आए जैक रसल टेरियर ब्रीड का 'क्यूट पपी'

स्टैनली ब्रागांका ने कहा कि राहुल गांधी जैक रसल टेरियर ब्रीड के एक पप्पी अपने साथ ले गए. उन्होंने एक और पप्पी को सेलेक्ट कर लिया है, जिसे बाद में उनके पास भेजा जाएगा.

राहुल गांधी गोवा से अपने साथ लेकर आए जैक रसल टेरियर ब्रीड का 'क्यूट पपी'

राहुल गांधी डॉग कैनल चलाने वाली शरवानी पित्रे और उनके पति स्टेनली ब्रागांका के साथ एक क्यूट पप्पी को उठाए हुए नजर आ रहे हैं.

नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) बुधवार रात को अपने निजी गोवा दौरे पर गोवा पहुंचे थे. जिसके बाद वह गुरुवार को गुरुवार को दिल्ली लौट आए हैं. इस दौरान वह अपने साथ तीन महीने के एक क्यूट जैक रसेल टेरियर (Jack Russell Terrier) पपी को साथ लेकर आए हैं.

इससे जुड़ा एक फोटो सामने आया है, जिसमें राहुल गांधी हाथ में क्यूट पप्पी को उठाए हुए हैं. इस फोटो में उनके साथ उत्तरी गोवा के मापुसा शहर में डॉग कैनल चलाने वाली शरवानी पित्रे और उनके पति स्टेनली ब्रागांका नजर आ रहे हैं. स्टैनली ब्रागांका ने कहा कि राहुल गांधी एक पप्पी अपने साथ ले गए. उन्होंने एक और पप्पी को सेलेक्ट कर लिया है, जिसे बाद में उनके पास भेजा जाएगा.

वहीं, शरवानी पित्रे ने कहा कि राहुल गांधी ने जैक रसेल टेरियर के बारे में पूछताछ करने के लिए पहले अपने एक प्रतिनिधि को भेजा था. लेकिन वह इसे ले जाने से पहले खुद देखना चाहते थे. इसके चलते कांग्रेस नेता गुरुवार सुबह करीब 9 बजे उत्तरी गोवा के मोपा स्थित मनोहर अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के रास्ते होकर मापुसा पहुंचे.

इसके आगे पित्रे ने कहा कि राहुल गांधी हवाई अड्डे के लिए रवाना होने से पहले कुछ समय के लिए कैनेल में थे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता विनम्र और जमीन से जुड़े व्यक्ति हैं. डॉग कैनल के दौरे के दौरान वह ज्यादातर समय डॉग के साथ खेलने में व्यस्त थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि राहुल ने बुधवार रात एक होटल में गोवा के विधायकों और गोवा प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष अमित पाटकर सहित कांग्रेस नेताओं से मुलाकात की थी.