'काला जादू' जैसी अंधविश्वास की बातें करके पीएम पद की गरिमा को गिराना बंद कीजिए : राहुल गांधी

राहुल गांधी ने ट्वीट किया है कि प्रधानमंत्री को महंगाई नहीं दिखती? बेरोज़गारी नहीं दिखती? अपने काले कारनामों को छिपाने के लिए, ‘काला जादू’ जैसी अंधविश्वासी बातें करके पीएम पद की गरिमा को गिराना और देश को भटकाना बंद कीजिए.

'काला जादू' जैसी अंधविश्वास की बातें करके पीएम पद की गरिमा को गिराना बंद कीजिए : राहुल गांधी

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

पीएम मोदी ने बुधवार को कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन का जिक्र करते हुए कहा था कि  लोग कितना भी झाड़-फूंक, काला जादू कर लें जनता का विश्वास अब उन पर दोबारा कभी नहीं बन पाएगा. अब इसी मुद्दे पर राहुल गांधी ने ट्वीट किया है कि प्रधानमंत्री को महंगाई नहीं दिखती? बेरोज़गारी नहीं दिखती? अपने काले कारनामों को छिपाने के लिए, ‘काला जादू' जैसी अंधविश्वासी बातें करके पीएम पद की गरिमा को गिराना और देश को भटकाना बंद कीजिए, प्रधानमंत्री जी. जनता के मुद्दों पर जवाब तो देना ही पड़ेगा. दरअसल, 5 अगस्त को संसद और संसद के बाहर कांग्रेस के सभी नेताओं ने काले कपड़े पहनकर प्रदर्शन किया था.

इससे पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने हरियाणा में गरीबों को मुफ्त राशन दिए जाने से पहले उनसे 20 रुपये में तिरंगा खरीदने पर मजबूर करने की घटना की निंदा की थी. उन्होंने इस पूरी घटना को लेकर एक फेसबुक पोस्ट भी लिखा था. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा कि तिरंगा हमारा अभिमान है, ये हर दिल में बसता है. राष्ट्रवाद कभी बेचा नहीं जा सकता, ये बहुत ही शर्मनाक है कि राशन देने के बदले गरीबों से तिरंगे के नाम पर जबरन 20 रूपए की वसूली की जा रही है. तिरंगे के साथ-साथ हमारे देश के गरीबों के आत्मसम्मान पर भी प्रहार कर रही है भाजपा सरकार. 

गौरतलब है कि कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष पद के लिए 21 अगस्त से चुनाव शुरू होंगे. राहुल गांधी इस पद के लिए चुनाव लड़ेंगे या नहीं, इसको लेकर कोई स्पष्टता नहीं है. पार्टी नेताओं ने कई बार उनसे अनुरोध किया, लेकिन उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. हालांकि, अभी तक राहुल गांधी ने कांग्रेस अध्यक्ष बनने के अनुरोध को ना नहीं कहा है. साल 2019 के लोकसभा चुनाव हारने के बाद राहुल गांधी ने अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था और चाहते थे कि एक गैर गांधी को कांग्रेस अध्यक्ष चुना जाए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये Video भी देखें : स्वतंत्रता दिवस से पहले दिल्ली में बढ़ाई गई सुरक्षा व्यवस्था