कर्नाटक चुनाव आपके बारे में नहीं है : राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री पर साधा निशाना

राहुल गांधी ने एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा, "आप (प्रधानमंत्री मोदी) कर्नाटक में चुनाव प्रचार करने के लिए आते हैं, लेकिन आप कर्नाटक के बारे में नहीं बोलते हैं. आप अपने बारे में बोलते हैं."

कर्नाटक चुनाव आपके बारे में नहीं है : राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री पर साधा निशाना

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा और पूछा कि आपने कर्नाटक के लिए क्या किया? (फाइल)

तुरुवेकेरे (कर्नाटक) :

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें यह समझना चाहिए कि कर्नाटक चुनाव उनके बारे में नहीं है. राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री के इस आरोप को लेकर यह बात कही कि कांग्रेस की ओर से उन्हें 91 बार अपशब्द कहे गए. राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री से कहा कि उन्हें अपने बारे में बात करने के बदले कर्नाटक में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार के काम और भविष्य की योजनाओं के बारे में चर्चा करनी चाहिए. 

उन्होंने यहां तुमकुरु जिले में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा, 'आप (प्रधानमंत्री मोदी) कर्नाटक में चुनाव प्रचार करने के लिए आते हैं, लेकिन आप कर्नाटक के बारे में नहीं बोलते हैं. आप अपने बारे में बोलते हैं. आपको यह बताना चाहिए कि आपने पिछले तीन साल में कर्नाटक में क्या किया? आपको अपने भाषणों में इस बारे में बताना चाहिए कि अगले पांच साल में आप क्या करेंगे, आप युवाओं, शिक्षा, स्वास्थ्य और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई के लिए क्या करेंगे?''

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा, 'यह चुनाव आपके बारे में नहीं है, यह कर्नाटक के लोगों और उनके भविष्य को लेकर है. आप कहते हैं कि कांग्रेस ने आपको 91 बार अपशब्द कहे, लेकिन आपने इस बारे में कोई चर्चा नहीं की कि कर्नाटक के लिए आपने क्या किया? आप अपने अगले भाषण में यह बताइए कि आपने कर्नाटक के लिए क्या किया और अगले पांच साल में आप क्या करेंगे?'

प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के 'जहरीले सांप' वाले बयान को लेकर शनिवार को कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि अब तक पार्टी और उसके नेताओं ने उन्हें 91 बार तरह-तरह की गालियां दी हैं.

ये भी पढ़ें :

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* कर्नाटक चुनाव के लिए बीजेपी के घोषणापत्र में 7 'ए' को किया गया शामिल
* कर्नाटक में बीजेपी का घोषणापत्र : NRC और यूनिफॉर्म सिविल कोड लागू करने का वादा
* "JDS को दिया गया हर वोट कांग्रेस के ही खाते में जाएगा", कर्नाटक में बोले पीएम मोदी; 10 बड़ी बातें



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)