विज्ञापन

हरियाणा में कांग्रेस की हार के बहाने अखिलेश ने दिया ये मैसेज

Rahul Gandhi and Akhilesh Yadav Meeting: श्रीनगर में अखिलेश यादव ने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस की हार हम सबके लिए एक सबक है. वहां जीत रही कांग्रेस हार गई और हार रही बीजेपी जीत गई.

हरियाणा में कांग्रेस की हार के बहाने अखिलेश ने दिया ये मैसेज
राहुल गांधी और अखिलेश यादव की मुलाकात
नई दिल्ली:

कश्मीर से आई एक फोटो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है. इस तस्वीर में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) हाथ मिलते हुए साथ खड़े नजर आते हैं. ये फोटो उमर अब्दुल्ला के शपथ ग्रहण का है. इसके बाद अखिलेश यादव दो दिनों के दौरे पर महाराष्ट्र जाने वाले हैं. श्रीनगर से ही अखिलेश यादव ने कांग्रेस के लिए एक बड़ा संदेश दिया है. मैसेज कुल मिला कर यही है कि अगर बंटेंगे तो फिर घटेंगे.

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव हरियाणा चुनाव के नतीजे के बाद से ही बदले बदले से नजर आ रहे हैं. चुनावी नतीजों के अगले ही दिन उन्होंने यूपी में उप चुनाव के लिए छह टिकटें फाइनल कर दी, जबकि कांग्रेस पार्टी 5 सीटों की डिमांड कर रही थी.

श्रीनगर में अखिलेश यादव ने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस की हार हम सबके लिए एक सबक है. वहां जीत रही कांग्रेस हार गई और हार रही बीजेपी जीत गई. अखिलेश यादव ने कहा झारखंड में हमारा संगठन बहुत मजबूत नहीं है. महाराष्ट्र में हमारे दो विधायक हैं और हम वहां अधिक सीटों पर लड़ना चाहते हैं.

अखिलेश यादव ने जो कहा उसके कई मायने है. उनकी बातों का सबसे बड़ा मतलब ये है कि अगर साथ नहीं रहे तो फिर नुकसान सबका है. इसके लिए उन्होंने हरियाणा का नाम लेकर पूरी कहानी समझाने की कोशिश की है. वे समाजवादी पार्टी के लिए महाराष्ट्र में 10 विधानसभा सीटें चाहते हैं. यूपी में उन्होंने कांग्रेस के लिए दो सीटें छोड़ने का प्रस्ताव दिया है. वे चाहते हैं कि कांग्रेस बिग ब्रदर नहीं साथी की तरह पेश आए.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
असम में अवैध प्रवासियों से जुड़ी सिटीजनशिप एक्ट की धारा 6A की संवैधानिक वैधता पर आज होगा फैसला
हरियाणा में कांग्रेस की हार के बहाने अखिलेश ने दिया ये मैसेज
लंच टेबल पर भारत-पाकिस्तान के विदेश मंत्रियों की क्या हुई बातचीत? पाक के प्रवक्ता ने कर दिया साफ
Next Article
लंच टेबल पर भारत-पाकिस्तान के विदेश मंत्रियों की क्या हुई बातचीत? पाक के प्रवक्ता ने कर दिया साफ
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com