विज्ञापन
Story ProgressBack
1 year ago
नई दिल्ली:

सूत्रों के अनुसार पंजाब पुलिस ने राज्य के कट्टरपंथी उपदेशक और "वारिस पंजाब दे" के प्रमुख अमृतपाल सिंह को हिरासत में ले लिया है. हालांकि पंजाब पुलिस ने अब तक अमृतपाल को हिरासत में लिए जाने की पुष्टि नहीं की है. सूत्रों ने बताया कि, अमृतपाल सिंह के 78 सहयोगियों को भी पंजाब पुलिस ने हिरासत में लिया है. उसे पकड़ने के लिए सात जिलों की पुलिस ने उसे घेर रखा है. जालंधर के शाहकोट के गांव महेतपुर के पास अमृतपाल सिंह और उनके साथियों की पुलिस ने घेराबंदी की है. 

LIVE UPDATES ...

Mar 19, 2023 00:02 (IST)
Link Copied
अमृतपाल सिंह की दो कारें जब्त
जालंधर पुलिस कमिश्नर कुलदीप सिंह चहल ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा- 'वारिस पंजाब दे' प्रमुख अमृतपाल सिंह भगोड़ा घोषित है. उसकी दो कारों को जब्त कर लिया गया है और बंदूकधारियों को पकड़ लिया गया है. उनके हथियारों की वैधता की जांच की जा रही है. मामला दर्ज किया गया है. अमृतपाल सिंह को जल्द गिरफ्तार करने के लिए पंजाब पुलिस के जवान जुटे हुए हैं. अब तक 78 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. चेकिंग जारी है. 
Mar 18, 2023 23:59 (IST)
Link Copied
पुलिस ने अमृतपाल के घर पर 3-4 घंटे तक तलाशी ली
अमृतपाल सिंह के पिता तरसेम सिंह ने अमृतसर में समाचार एजेंसी एएनआई से कहा- हमारे पास उनके (अमृतपाल सिंह) बारे में सही जानकारी नहीं है. पुलिस ने हमारे घर पर 3-4 घंटे तक तलाशी ली. उसे कुछ भी अवैध नहीं मिला... जब वह घर से निकला तो पुलिस को उसे गिरफ्तार करना चाहिए था...: 

Mar 18, 2023 22:25 (IST)
Link Copied
अमृतपाल का फाइनेंसर गुरुग्राम से गिरफ्तार
पंजाब पुलिस अमृतपाल सिंह की तलाश जारी रखे है. इस बीच अमृतपाल के फाइनेंसर दलजीत सिंह कलसी को गुरुग्राम से गिरफ्तार कर लिया गया है.
Mar 18, 2023 21:29 (IST)
Link Copied
अमृतपाल सिंह की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है. पुलिस ने उसके पिता को हिरासत में लिया है और उसके साथियों को गिरफ्तार कर लिया है.
Mar 18, 2023 21:28 (IST)
Link Copied
कुछ रिपोर्टों में कहा गया है कि अमृतपाल सिंह फरार है और पुलिस कानून और व्यवस्था के मुद्दों से बचने के लिए उसके परिवार से बात कर रही है ताकि उसका आत्मसमर्पण कराया जा सके.
Mar 18, 2023 21:25 (IST)
Link Copied
अमृतपाल से जुड़े 78 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
वारिस पंजाब दे के प्रमुख अमृतपाल सिंह को गिरफ़्तार करने के लिए पुलिस का ऑपरेशन जारी है. पंजाब पुलिस ने अमृतपाल से जुड़े 78 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने नौ बंदूकें भी बरामद की हैं. पुलिस अमृतपाल को 24 फरवरी को अजनाला पुलिस स्टेशन पर हुई हिंसा के मामले में गिरफ्तार कर रही है. अमृतपाल पर हत्या के प्रयास, पुलिस वालों पर हमला करने, सरकारी काम में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज है.
Mar 18, 2023 19:45 (IST)
Link Copied
पंजाब के कई जिलों में धारा 144 लागू
पंजाब पुलिस के सूत्रों के अनुसार, अमृतपाल सिंह की गिरफ्तारी के लिए ऑपरेशन जारी है. पंजाब पुलिस ने अमृतपाल के करीब 50 सहयोगियों को हिरासत में लिया है. राज्य के कई जिलों में धारा 144 लागू की गई है.
Mar 18, 2023 19:09 (IST)
Link Copied
अमृतपाल सिंह को हिरासत में लिया गया : सूत्र
सूत्रों के अनुसार, पंजाब पुलिस ने खालिस्तान समर्थक कट्टरपंथी अमृतपाल सिंह को हिरासत में ले लिया है. उसके छह साथियों को गिरफतार कर लिया गया है.
Mar 18, 2023 18:48 (IST)
Link Copied
केंद्रीय गृह मंत्री से सीएम की मुलाकात में बनी योजना
सूत्रों का कहना है कि गिरफ्तारी की योजना गृह मंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री भगवंत मान की मुलाकात के दौरान बनाई गई थी.
Mar 18, 2023 18:46 (IST)
Link Copied
जल्द होगी गिरफ्तारी
पुलिस सूत्रों का कहना है कि कट्टरपंथी उपदेशक अमृतपाल सिंह को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा.
Mar 18, 2023 18:44 (IST)
Link Copied
कांग्रेस ने शांति बनाए रखने का अनुरोध किया
कांग्रेस की पंजाब इकाई के अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा ने ट्वीट किया, 'गुरु के सच्चे सिख भागते नहीं हैं. मजबूरी के बावजूद पंजाब पुलिस अपना काम कर रही है. सभी पंजाबियों से अनुरोध है कि शांति बनाए रखें.'
Mar 18, 2023 18:41 (IST)
Link Copied
मेहतपुर गांव में अमृतपाल का घेराव
सूत्रों ने कहा कि सात जिलों के पुलिसकर्मियों ने अमृतपाल सिंह और उनके साथियों का पीछा किया और जालंधर की शाहकोट तहसील के मेहतपुर गांव में उसे घेर लिया. पुलिस ने सभी सड़कों को बंद कर दिया था और शाहकोट में बड़े पैमाने पर बैरिकेड्स लगा दिए थे. पुलिस के पास अमृतपाल सिंह की यात्रा की पूर्व सूचना थी.
Mar 18, 2023 18:37 (IST)
Link Copied
भारी पुलिस बल तैनात
अमृतसर जिले में कट्टरपंथी उपदेशक अमृतपाल सिंह के गांव जल्लूपुर खैरा के बाहर पुलिस की भारी तैनाती की गई है.

India Elections | Read Latest News on Lok Sabha Elections 2024 Live on NDTV.com. Get Election Schedule, information on candidates, in-depth ground reports and more - #ElectionsWithNDTV

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
तीन साल में 47 प्रतिशत भारतीयों से हो चुकी है वित्तीय धोखाधड़ी: सर्वेक्षण
Live Updates: खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह से जुड़े 78 लोगों को पंजाब पुलिस ने किया गिरफ्तार - सूत्र
'पवन नहीं, आंधी है...' कौन हैं पवन कल्याण, क्या करती हैं पत्नी और बच्चे, जानिए सबकुछ
Next Article
'पवन नहीं, आंधी है...' कौन हैं पवन कल्याण, क्या करती हैं पत्नी और बच्चे, जानिए सबकुछ