पंजाब : पति से विवाद के कारण मां ने बच्चे को नहर में फेंका, गिरफ्तार

पंजाब के होशियारपुर जिले में ऊची बस्सी गांव के पास एक नहर में अपने आठ वर्षीय बेटे को कथित तौर पर फेंकने के आरोप में एक महिला को गिरफ्तार किया गया है.

पंजाब : पति से विवाद के कारण मां ने बच्चे को नहर में फेंका, गिरफ्तार

होशियारपुर:

पंजाब के होशियारपुर जिले में ऊची बस्सी गांव के पास एक नहर में अपने आठ वर्षीय बेटे को कथित तौर पर फेंकने के आरोप में एक महिला को गिरफ्तार किया गया है. उसका अपने पति से पैसों को लेकर बार-बार झगड़ा होता था. एक वरिष्ठ अधिकारी ने बुधवार को बताया कि पुलिस ने बच्चे की मां रीना कुमारी को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है. दसूया थाने के थाना प्रभारी निरीक्षक बिक्रमजीत सिंह ने बताया कि रीना कुमारी की शादी 2012 में रवि कुमार से हुई थी और उनकी 10 साल की बेटी और आठ साल का बेटा है. उसका पति इसी साल रोजी-रोटी कमाने मालदीव गया था.

उन्होंने बताया, ‘‘ वह फोन पर अपने पति से झगड़ा करती थी और रुपये नहीं देने भेजने पर बच्चों को नहर में फेंकने की धमकी देती थी. 25 दिसंबर की रात भी रीना कुमारी का अपने पति से फोन पर इसी वजह से झगड़ा हुआ.” सिंह ने बताया कि कल रीना कुमारी के करीबी रिश्तेदार राज कुमार को पता चला कि वह अपने बेटे अभि को अपने साथ ऊची बस्सी नहर ले गई है.राज कुमार अपने पिता के साथ मां और बेटे दोनों की तलाश में निकले.

पुलिस अधिकारी ने कहा कि वे रीना कुमारी के पास पहुंचे तो उसने कथित तौर पर अपने बेटे को नहर में फेंक दिया और वहां से भाग गई. बाद में, पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने कहा कि बच्चे के नहर में डूबने की आशंका है और उसकी तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें- 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com