विज्ञापन

"ये बड़े लोग हैं, कोई कुछ नहीं करेगा..." : मुंबई हिट-एंड-रन केस में अपनी पत्नी खोने वाले प्रदीप

मुंबई हिट-एंड-रन मामले में महिला की मौत से उसका पूरा परिवार बिखर गया है. इस मामले में शिवसेना नेता के बेटे को आरोपी बनाया गया है.

इस सड़क हादसे में कावेरी की मौत हो गई.

मुंबई हिट-एंड-रन केस में अपनी पत्नी कावेरी को खोने वाले प्रदीप नखावा मीडिया से बात करते हुए रो पड़े. उन्होंने कहा, "दुर्घटना सुबह 5.30 बजे हुई, कार पीछे से आई और स्कूटर से टकरा गई. मैं बाईं ओर गिर गया, लेकिन मेरी पत्नी को सड़क पर घसीटा गया.मेरे दो बच्चे हैं, मैं क्या करूंगा? ये बड़े लोग हैं, कोई कुछ नहीं करेगा, हमें भुगतना पड़ेगा."

क्या मिहिर ने शराब पी थी?

पुलिस का कहना है कि गाड़ी मिहिर शाह के नाम पर पंजीकृत है. हादसे के वक्त कार में मिहिर शाह और उनका ड्राइवर मौजूद थे. मिहिर शाह शिवसेना नेता का बेटा है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक मिहिर शाह ने कल रात जुहू के एक बार में शराब पी. घर जाते समय उसने ड्राइवर से लॉन्ग ड्राइव पर चलने को कहा. कार वर्ली आई और फिर मिहिर ने जिद की कि वह चलाएगा. जैसे ही उसने गाड़ी संभाली, तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू ने स्कूटर को टक्कर मार दी, जिस पर सवार होकर दंपति घर लौट रहे थे.

एकनाथ शिंदे ने क्या कहा?

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और सेना नेता एकनाथ शिंदे ने घटना को "दुर्भाग्यपूर्ण" बताया है और कार्रवाई का आश्वासन दिया है. उन्होंने कहा, "कानून अपना काम करेगा, कानून के सामने हर कोई बराबर है. मैंने पुलिस से बात की है और सख्त कार्रवाई की जाएगी."

पुणे में भी हुआ था ऐसा ही हादसा

इस घटना ने पुणे हिट-एंड-रन की भयानक यादें ताजा कर दी हैं, जिसमें दो 24 वर्षीय इंजीनियरों की जान चली गई थी. पुणे हादसे का नाबालिग आरोपी शराब पीने के बाद तेजी से पोर्शे कार चला रहा था. किशोर के पिता, उसकी मां और उसके दादा को दुर्घटना के बाद कथित तौर पर सबूत नष्ट करने के प्रयास के आरोप में गिरफ्तार किया गया था.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
"12 सालों तक मेरा शोषण किया...": महिला ने रेस्टोरेंट में युवक पर फेंका तेजाब
"ये बड़े लोग हैं, कोई कुछ नहीं करेगा..." : मुंबई हिट-एंड-रन केस में अपनी पत्नी खोने वाले प्रदीप
बाल-बाल बचे केरल के गवर्नर, पलक्कड़ में समारोह के दौरान शॉल में लग गई थी आग
Next Article
बाल-बाल बचे केरल के गवर्नर, पलक्कड़ में समारोह के दौरान शॉल में लग गई थी आग
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com