पटना रेलवे स्टेशन की स्‍क्रीन पर 3 मिनट तक चलती रही पॉर्न क्लिप, VIDEO वायरल होने पर केस दर्ज

रविवार सुबह 10 बजे पटना जंक्शन रेलवे स्टेशन के एक प्लेटफार्म पर विज्ञापनों के बजाय अश्लील क्लिप चली, जो करीब 3 मिनट तक चलती रही. इस बीच कई यात्रियों ने इसे अपने फोन पर रिकॉर्ड कर लिया.

पटना रेलवे स्टेशन की स्‍क्रीन पर 3 मिनट तक चलती रही पॉर्न क्लिप, VIDEO वायरल होने पर केस दर्ज

पटना रेलवे स्टेशन पर स्क्रीन पर चलने लगी पोर्न क्लिप...

बिहार के पटना रेलवे स्टेशन की डिस्प्ले स्क्रीन पर एक पॉर्न क्लिप चलने का मामला सामने आया है. इस घटना ने रेलवे अधिकारियों को परेशानी में डाल दिया है. रविवार सुबह 10 बजे पटना जंक्शन रेलवे स्टेशन के एक प्लेटफार्म पर विज्ञापनों के बजाय अश्लील क्लिप चली, जो करीब 3 मिनट तक चलती रही. इस बीच कई यात्रियों ने इसे अपने फोन पर रिकॉर्ड कर लिया. प्लेटफॉर्म पर कई लोगों ने विरोध किया और अधिकारियों से शिकायत की. रेलवे सुरक्षा बल ने हस्तक्षेप किया और फुटेज को रोक दिया, लेकिन सोशल मीडिया पर शेयर किए गए विजुअल वायरल हो गए और यूजर्स ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ-साथ रेल मंत्रालय को भी टैग कर दिया. इस घटना को लेकर यूजर्स ने काफी हंगामा किया.

दत्ता कम्युनिकेशन नामक एक एजेंसी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है, जो स्क्रीन पर विज्ञापन और सूचना चलाने के लिए जिम्मेदार है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एजेंसी को रेलवे ने ब्लैकलिस्ट भी कर दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com