नकदी, 11 पिस्टल, जिंदा कारतूस और मैगजीन, अतीक अहमद के कार्यालय से पुलिस को मिला हथियारों का जखीरा

पुलिस ने बताया कि अतीक अहमद के चकिया कार्यालय के सामने का हिस्सा काफी पहले ही बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया गया था और आज भारी पुलिस बल की मौजूदगी में कार्यालय की तलाशी ली गई.

नकदी, 11 पिस्टल, जिंदा कारतूस और मैगजीन, अतीक अहमद के कार्यालय से पुलिस को मिला हथियारों का जखीरा

खास बातें

  • पूर्व सांसद अतीक अहमद पर कई हत्याओं के केस दर्ज हैं
  • पुलिस ने अतीक अहमद के ठिकानों से 11 पिस्टल बरामद किया है
  • अतीक अहमद पर पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है
प्रयागराज:

माफिया और पूर्व सांसद अतीक अहमद की मुश्किलें बढ़ती जा रही है. चकिया स्थित उसके कार्यालय से  पुलिस ने लाखों रुपये की नकदी और 11 पिस्टल बरामद किया है. पुलिस ने जिंदा कारतूस और मैगजीन भी बरामद किया है. पुलिस सूत्रों ने बताया कि अतीक अहमद के चकिया कार्यालय के सामने का हिस्सा काफी पहले ही बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया गया था और आज भारी पुलिस बल की मौजूदगी में कार्यालय की तलाशी ली गई जहां से लाखों रुपये नकद और एक दर्जन के करीब हथियार बरामद हुए. 

उमेश पाल हत्याकांड में नामजद अतीक अहमद वर्तमान में गुजरात की एक जेल में बंद है और दूसरी ओर इसी हत्याकांड में नामजद अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन और उनके दो बेटे फरार हैं. हाल ही में  बरेली जिले के बिथरी चैनपुर थाने की पुलिस ने जिला जेल में बंद अतीक अहमद के भाई पूर्व विधायक अशरफ के दो सहयोगियों को गिरफ्तार किया था. 

पूरे मामले पर CP रमित शर्मा ने कहा है कि 74 लाख 62 हजार की नगदी व असलहे बरामद किए गए हैं.  नियाज़ अहमद, मोहम्मद सजद, कैश अहमद, राकेश कुमार, मोहम्मद अरशद खान उर्फ अरशद कटरा को गिरफ्तार किया गया है. नियाज़ अहमद ने उमेश पाल हत्याकांड से पहले रेकी की थी, अतीक के बेटे असद ने सजद को आईफोन दिया था. सजद ने ही उमेश पाल की लोकेशन दी थी. अरशद खान उर्फ अरशद कटरा भी इस हत्याकांड की साजिश में शामिल था. कैश अहमद अतीक का ड्राइवर था, पिछले 16 सालों से यह अतीक के लिए कार्य करता था. कैश की निशानदेही पर ही नगदी और असलहों की बरामदगी की गई है. 

उमेश पाल हत्याकांड के बाद लगातार कार्रवाई

CM योगी आदित्यनाथ ने विधानसभा में ऐलान किया था कि माफिया को मिट्टी में मिला देंगे. इसके बाद पुलिस और प्रशासन एक्शन में दिख रही है. पहले अतीक अहमद के बेटे के ड्राइवर अरबाज को मुठभेड़ में ढेर किया. इसके बाद अतीक अहमद के करीबी जफर अहमद के चकिया स्थित मकान को बुधवार को बुलडोजर से ढहा दिया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-