विज्ञापन
This Article is From Sep 11, 2023

PM मोदी 14 सितंबर को चुनावी राज्यों मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ का करेंगे दौरा

मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं. मध्‍यप्रदेश में इस समय भाजपा की सरकार है और मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान हैं. ऐसे में मध्‍यप्रदेश में भाजपा के सामने सत्‍ता बचाने की चुनौती है.

PM मोदी 14 सितंबर को चुनावी राज्यों मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ का करेंगे दौरा
PM मोदी मध्यप्रदेश में बीना पेट्रोकेमिकल्स रिफ़ायनरी के विस्तार की आधारशिला रखेंगे
नई दिल्‍ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 सितंबर को चुनावी राज्यों मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ के दौरे पर जाएंगे. वह पहले मध्यप्रदेश के बीना में सुबह सवा ग्यारह बजे 'बीना पेट्रोकेमिकल्स रिफ़ायनरी' के विस्तार की आधारशिला रखेंगे. साथ ही अन्य कुछ परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे. इसके बाद छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जाएंगे. यहां दोपहर सवा तीन बजे विभिन्न विकास परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे. दोपहर चार बजे रायगढ़ में जन सभा को संबोधित करेंगे.

मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं. मध्‍यप्रदेश में इस समय भाजपा की सरकार है और मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान हैं. ऐसे में मध्‍यप्रदेश में भाजपा के सामने सत्‍ता बचाने की चुनौती है. पिछले बार कांग्रेस ने शिवराज सिंह चौहान को बड़ी टक्‍कर दी थी. ऐसे में भाजपा इस बार विधानसभा चुनाव के प्रचार में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहेगी. इसमें कोई दो राय नहीं है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा के सबसे बड़े कैंपेनर हैं. ऐसे में पीएम मोदी की काफी रैलियां चुनाव से पहले मध्‍यप्रदेश में देखने को मिल सकती हैं. 

छत्‍तीसढ़ में इस समय कांग्रेस सत्‍ता में है और कमान भूपेश बघेल के हाथों में है. यहां भी पिछले कुछ चुनावों में कांग्रेस और भाजपा के बीच कड़ी टक्‍कर देखने को मिल रही है. हालांकि, कांग्रेस और भाजपा दोनों बड़े-बड़े दावे कर रही है, लेकिन राजनीति में कुछ भी असंभव नहीं है.

ये भी पढ़ें:- 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्मू कश्मीर चुनाव को लेकर महिलाओं में कैसा उत्‍साह... जानें किस पार्टी के उम्‍मीदवार सबसे ज्‍यादा अमीर?
PM मोदी 14 सितंबर को चुनावी राज्यों मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ का करेंगे दौरा
महाराष्ट्र : एमएसआरटीसी की हड़ताल से यात्री परेशान, 96 बस डिपो पूरी तरह से बंद
Next Article
महाराष्ट्र : एमएसआरटीसी की हड़ताल से यात्री परेशान, 96 बस डिपो पूरी तरह से बंद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com