विज्ञापन
Story ProgressBack

जब भाषण रोक बैठ गए मोदी, राहुल पर भड़के बिरला, जानें हुआ क्या

लोकसभा में PM मोदी के भाषण की शुरुआत होते ही विपक्षी सदस्यों की तरफ से जमकर हंगामा किया गया. विपक्षी सदस्यों के हंगामा से नाराज पीएम मोदी ने अपने भाषण को रोक दिया.

Read Time: 2 mins
जब भाषण रोक बैठ गए मोदी, राहुल पर भड़के बिरला, जानें हुआ क्या
नई दिल्ली:

लोकसभा में पीएम मोदी (PM Modi) के भाषण के दौरान एक पल ऐसा भी आया, जब विपक्ष के शोर शराबे से नाराज पीएम मोदी भाषण रोककर बैठक गए. इस पर लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर भड़कते हुए दिखाई दिए. उन्होंने राहुल गांधी से मुखातिब होते हुए कहा कि वह विपक्षी सांसदों को वेल में जाने के लिए उकसा रहे हैं. लोकसभा अध्यक्ष के हस्तक्षेप के बाद प्रधानमंत्री ने एक बार फिर अपने भाषण की शुरुआत की. 

पीएम मोदी ने फर्स्ट टाइम MPs का अपने भाषण में किया जिक्र
विपक्षी सांसदों के भाषण को लेकर पीएम मोदी ने कहा, "मैं विशेषकर पहली बार जो हमारे बीच सांसद बनकर आए हैं, उन्होंने जो विचार रखे, संसद के सभी नियमों का पालन करके हुए किए. उनका व्यवहार ऐसा था, जैसा किसी अनुभवी सांसद का होता है. इसलिए पहली बार आने के बावजूद भी उन्होंने सदन की गरिमा बढ़ाई और अपने विचारों से इस डिबेट को मूल्यवान बनाया है.

झूठ चलाने के बावजूद उनकी घोर पराजय हुई- PM मोदी
पीएम मोदी ने कहा, "हमने दुनिया को दिखा दिया कि ये विश्व का सबसे बड़ा चुनावी अभियान था. देश की जनता ने दुनिया के सबसे बड़े चुनावी अभियान ने हमें चुना है. मैं कुछ लोगों की पीड़ा समझ सकता हूं कि लगातार झूठ चलाने के बावजूद उनकी घोर पराजय हुई."

जनता ने सरकार का ट्रैक रिकॉर्ड देखा है- प्रधानमंत्री
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा में धन्यवाद प्रस्ताव पर हुई चर्चा का जवाब देते हुए कहा,"जनता ने हमारी 10 साल की सरकार का ट्रैक रिकॉर्ड देखा है. हमने जनसेवा ही ईश्वर सेवा को मंत्र बनाकर काम किया. देश ने हमें भ्रष्टाचार को लेकर जो जीरो टॉलरेंस नीति है, उसके लिए आशीर्वाद दिया है. आज विश्व में भारत का गौरव हो रहा है. दुनिया में साख बढ़ी है."

ये भी पढ़ें-

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
महाराष्ट्र में 'महायुति' का टेंशन बढ़ा, मिलिंद नार्वेकर विधान परिषद के लिए भरा परचा
जब भाषण रोक बैठ गए मोदी, राहुल पर भड़के बिरला, जानें हुआ क्या
तब बेशर्मी के साथ स्वीकार कर लेते थे... - मोदी का राजीव गांधी पर कटाक्ष
Next Article
तब बेशर्मी के साथ स्वीकार कर लेते थे... - मोदी का राजीव गांधी पर कटाक्ष
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;