30 अप्रैल को PM मोदी के 'मन की बात' कार्यक्रम का 100 वां एपिसोड, BJP कर रही है खास तैयारी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ की 100वीं कड़ी 30 अप्रैल को प्रसारित की जाएगी. जिसे लेकर आकाशवाणी की तरफ से भी तैयारी तेज कर दी गई है.

30 अप्रैल को PM मोदी के 'मन की बात' कार्यक्रम का 100 वां एपिसोड, BJP कर रही है खास तैयारी

3 अक्टूबर 2014 से पीएम मोदी ने 'मन की बात' कार्यक्रम की शुरुआत की थी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

पीएम मोदी के रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात' के 100 एपिसोड अगले महीने पूरे होंगे. कार्यक्रम को लेकर बीजेपी की तरफ से विशेष तैयारियां की जा रही है. अगले महीने 30 अप्रैल को पीएम मोदी का मन की बात का 100 वें एपिसोड का प्रसारण होगा.एक लाख से अधिक बूथ पर इसका प्रसारण सुनाने की योजना बीजेपी की तरफ से बनाई गई है. साथ ही पार्टी चाहती है कि दुनिया भर में भी इसका प्रसारण किया जाए. बीजेपी का कहना है कि नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता दुनिया भर में है इस कारण इसे दुनिया भर में प्रसारित किया जाए. 

साथ ही, पीएम मोदी ने देश भर के जिन लोगों का ज़िक्र इस कार्यक्रम में किया है उन्हें भी 30 अप्रैल को जोड़ने की योजना है. इसके लिए बीजेपी के सीएम और वरिष्ठ नेता भी साथ रहेंगे. हर लोक सभा क्षेत्र में सौ जगहों पर सौ लोग मन की बात सुनेंगे.पद्म भूषण और पद्म श्री से सम्मानित उन लोगों को भी सम्मानित किया जाएगा जिनका उल्लेख पीएम मोदी ने मन की बात में किया है. पीएम मोदी के मन की बात रेडियो प्रसारण की शुरुआत 3 अक्टूबर 2014 को दशहरे पर हुई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-