अगले महीने PM मोदी का कर्नाटक का दौरा, जानें क्या है उनका कार्यक्रम?

अगले महीने की शुरुआत में PM नरेंद्र मोदी फिर कर्नाटक की यात्रा करेंगे. इस महीने भी दो बार पीएम मोदी कर्नाटक की यात्रा पर जा चुके हैं. 6 फरवरी को पीएम मोदी बेंगलुरु जाएंगे.

अगले महीने PM मोदी का कर्नाटक का दौरा, जानें क्या है उनका कार्यक्रम?

नई दिल्ली:

कर्नाटक में इस साल 2023 में विधानसभा चुनाव होने हैं. इसको लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी-अपनी तैयारियों में पुरजोर तरीके से जुटी हुई हैं. बीजेपी की ओर से भी चुनाव को लेकर तैयारी जारी है. इसी कड़ी में अगले महीने की शुरुआत में PM नरेंद्र मोदी फिर कर्नाटक की यात्रा करेंगे.

इस महीने भी दो बार पीएम मोदी कर्नाटक की यात्रा पर जा चुके हैं. 6 फरवरी को पीएम मोदी बेंगलुरु जाएंगे. सुबह 11:30 बजे पीएम इंडिया एनर्जी वीक 2023 का उद्घाटन करेंगे. बेंगलुरु इंटरनेशनल एक्जीबिशन सेंटर में इंडिया एनर्जी वीक का कार्यक्रम होगा, जिसमें पीएम दोपहर साढ़े तीन बजे बेंगलुरु से तुमकुरु पहुंचेंगे. पीएम मोदी तुमकुरु में हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड एचएएल की हेलीकॉप्टर फैक्ट्री को राष्ट्र को समर्पित करेंगे.

इसके साथ ही पीएम तुमकुरु में ही जल जीवन मिशन परियोजना की आधारशिला रखेंगे. इस महीने 12 और 19 तारीख को कर्नाटक पीएम मोदी जा चुके हैं. बता दें कि कर्नाटक में मार्च-अप्रैल में विधानसभा चुनाव होने हैं.

ये भी पढ़ें : चीन पर केंद्र की रणनीति को लेकर कांग्रेस हमलावर, जयराम रमेश बोले- 'अपनाई जा रही है DDLJ नीति'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : श्रीनगर में बर्फबारी का लुत्फ उठाते हुए नजर आए राहुल और प्रियंका गांधी, देखें तस्वीरें