महिला आरक्षण बिल को लेकर BJP मुख्यालय में PM मोदी का भव्य स्वागत

महिला सांसदों और कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी के बीजेपी मुख्यालय (PM Modi In BJP Head Office) पहुंचे ही उन पर फूलों की वर्षा की और बुके भेंट कर और माला पहनाकर उनका स्वागत किया.

संसद के दोनों सदनों से महिला आरक्षण बिल (Women Reservation Bill) पास हो चुका है. बिल पास होने की खुशी में महिला सांसदों और कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी का अनोखे अंदाज में आभार व्यक्त किया है. आज BJP मुख्यालय में PM मोदी (PM Modi) का ढोल-नगाड़ों और फूलों की वर्षा कर भव्य स्वागत किया गया. इस भव्य स्वागत समारोह का आयोजन दिल्ली BJP की महिला शाखा ने किया है. बीजेपी मुख्यालय में जश्न का माहौल है. महिलाएं ढोल-नगाड़ों की धुन पर नांच रही हैं. पीएम मोदी भी अन्य बीजेपी नेताओं संग बीजेपी मुख्यालय में मौजूद हैं. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि यह हम सब के लिए ऐतिहासिक और भावुक कर देने वाली घड़ी है. इसे लंबे समय तक याद किया जाएगा.

ये भी पढे़ं-बुके दिया, शॉल पहनाई...राज्यसभा में महिला आरक्षण बिल पास होने पर ऐसे जताया PM मोदी का आभार

महिला कार्यकर्ताओं ने किया पीएम मोदी का स्वागत

पीएम के स्वागत समारोह के दौरान करीब एक हज़ार महिला कार्यकर्ता बीजेपी मुख्यालय में मौजूद हैं. महिला सांसदों और कार्यकर्ताओं ने पीएम के बीजेपी मुख्यालय पहुंचे ही उन पर फूलों की वर्षा की और बुके भेंट कर और माला पहनाकर उनका स्वागत किया. कुछ महिलाओं ने पीएम के पैर छूकर उनका आशीर्वाद भी लिया. कार्यक्रम के दौरान मंच पर पीएम मोदी के साथ जेपी नड्डा, स्मृति ईरानी, निर्मला सीतारमण समेत कई अन्य नेता मौजूद रहे.

हमने इतिहास बनते देखा है-पीएम मोदी

बीजेपी मुख्यालय में अपने संबोधन में पीएम मोदी ने कहा कि हमने नया इतिहास बनते देखा है. उन्होंने पूरे देश को बिल पास होने पर बधाई दी. उन्होंने कहा कि इसका इंतजार कई दशकों से था. बता दें गुरुवार को जब महिला आरक्षण बिल राज्यसभा से पास हुआ था तो महिला सांसदों ने बुके देकर और शॉल भेंटकर पीएम मोदी का आभार जताया था. इस दौरान सभी ने विक्ट्री साइन भी दिखाया था. आज बीजेपी मुख्यालय में इस बिल के पास होने की खुशी में पीएम मोदी का स्वागत किया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढे़ं-भाजपा महिलाओं के मामले में कोई राजनीति नहीं करती : निर्मला सीतारमण