पीएम मोदी शनिवार से चुनावी राज्य कर्नाटक के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे

पीएम मोदी (PM Modi) की यात्रा के कार्यक्रम के अनुसार वह शनिवार सुबह दिल्ली (Delhi) से विशेष विमान से बीदर हवाई अड्डे के लिए उड़ान भरेंगे, जहां से वह हेलीकॉप्टर से बीदर जिले (Bidar district) के हुमनाबाद जाएंगे और सुबह 11 बजे एक जनसभा को संबोधित करेंगे.

पीएम मोदी शनिवार से चुनावी राज्य कर्नाटक के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे

पीएम मोदी चुनावी राज्य कर्नाटक के दो दिवसीय दौरे पर जाएंगे.

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) शनिवार और रविवार को कर्नाटक के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे. इस दौरान वह छह जनसभाओं को संबोधित करेंगे और दो जगहों पर रोड शो (Road show) करेंगे. मोदी के यात्रा कार्यक्रम के अनुसार वह शनिवार सुबह दिल्ली से विशेष विमान से बीदर हवाई अड्डे के लिए उड़ान भरेंगे, जहां से वह हेलीकॉप्टर से बीदर जिले के हुमनाबाद जाएंगे और सुबह 11 बजे एक जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद वह विजयपुरा के लिए उड़ान भरेंगे जहां वह दोपहर एक बजे एक जनसभा को संबोधित करेंगे.

इस जनसभा को संबोधित करने के बाद वह बेलगावी जिले के कुड़ाची जाएंगे जहां वह दोपहर करीब पौने दो बजे लोगों को संबोधित करेंगे. बाद में मोदी बेंगलुरु उत्तर में रोड शो करने के लिए शाम को बेंगलुरु के लिए उड़ान भरेंगे. बेंगलुरु में रात्रि विश्राम के बाद वह रविवार सुबह राजभवन से कोलार के लिए रवाना होंगे, जहां वह सुबह 11.30 बजे एक जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद प्रधानमंत्री कोलार से रामनगर जिले के चन्नापटना के लिए रवाना होंगे और दोपहर डेढ़ बजे एक जनसभा को संबोधित करेंगे.

इसके बाद मोदी हासन जिले के बेलूर जाएंगे जहां वह दोपहर तीन बजकर 45 मिनट पर लोगों को संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री का अगला गंतव्य उसी शाम मैसूरु होगा, जहां वह एक रोड शो करेंगे. कार्यक्रम के बाद वह विशेष विमान से मैसूरु से दिल्ली के लिए उड़ान भरेंगे. फरवरी के बाद से मोदी का इस साल कर्नाटक का यह नौवां दौरा है, जहां 10 मई को 224 सीटों पर विधानसभा चुनाव होने हैं. चुनाव के नतीजे 13 मई का आएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें :