PHOTOS : अमृतसर-जामनगर इकोनॉमिक कॉरिडोर के 500 KM लंबे हिस्से का लोकार्पण करेंगे PM मोदी

प्रधानमंत्री अमृतसर-जामनगर आर्थिक गलियारे के छह लेन वाले ग्रीनफील्ड एक्सप्रेसवे खंड और हरित ऊर्जा गलियारे के लिए अंतर-राज्य ट्रांसमिशन लाइन के चरण-1 का लोकार्पण करेंगे.

PHOTOS : अमृतसर-जामनगर इकोनॉमिक कॉरिडोर के 500 KM लंबे हिस्से का लोकार्पण करेंगे PM मोदी

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आगामी शुक्रवार और शनिवार को उत्तर प्रदेश, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और राजस्थान का दौरा करेंगे और इस दौरान इन राज्यों में वह लगभग 50,000 करोड़ रुपये की लागत वाली विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे. प्रधानमंत्री अमृतसर-जामनगर आर्थिक गलियारे के छह लेन वाले ग्रीनफील्ड एक्सप्रेसवे खंड और हरित ऊर्जा गलियारे के लिए अंतर-राज्य ट्रांसमिशन लाइन के चरण-1 का लोकार्पण करेंगे.

b0rni1io

ग्रीनफील्ड एक्सप्रेसवे यात्रा के समय को काफी कम कर देगा और प्रमुख शहरों और औद्योगिक गलियारों के बीच कनेक्टिविटी में सुधार करेगा.

v41re71g

एक्सप्रेसवे न केवल माल के निर्बाध परिवहन की सुविधा प्रदान करेगा, बल्कि इसके मार्ग पर पर्यटन और आर्थिक विकास को भी बढ़ाएगा.

7h66pnk
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राजस्थान में 500 किमी से अधिक तक फैला यह खंड हनुमानगढ़ जिले के जाखड़ावाली गांव से जालोर जिले के खेतलावास गांव तक चलता है, जिसे लगभग 11,125 करोड़ रुपये की लागत से बनाया गया है.

87j4lnh8