"हमें भारत को विजयी बनाना है..." : MP, राजस्थान और छत्तीसगढ़ चुनाव में BJP की जीत पर PM मोदी

Assembly Elections 2023 Results: PM मोदी ने तीन राज्यों में मिली जीत पर खुशी जताई. साथ ही उन्होंने इस शानदार जीत के लिए माताओं-बहनों-बेटियों का, युवा वोटर्स का आभार जताया है.

खास बातें

  • चुनावों के नतीजे पर PM मोदी का बयान
  • PM ने किया जनता-जनार्दन को नमन
  • PM ने कार्यकर्ताओं को दिया खास संदेश

Election Results 2023 News: मध्य प्रदेश, राजस्थान (Rajasthan) समेत चार राज्यों में मतों की गणना हो रही है. अभी तक आए रुझानों और परिणामों में मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में बीजेपी (BJP) को बहुमत मिल चुका है. PM मोदी ने तीन राज्यों में मिली जीत पर खुशी जताई. साथ ही उन्होंने इस शानदार जीत के लिए माताओं-बहनों-बेटियों का, युवा वोटर्स का आभार जताया है.

Election Results 2023: तीन राज्यों में जीत पर बोले पीएम मोदी 

पीएम मोदी (PM Modi) ने एक्स पर पोस्ट कर कहा, "जनता-जनार्दन को नमन! मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के चुनाव परिणाम बता रहे हैं कि भारत की जनता का भरोसा सिर्फ और सिर्फ सुशासन और विकास की राजनीति में है, उनका भरोसा BJP में है. भाजपा पर अपना स्नेह, विश्वास और आशीर्वाद बरसाने के लिए मैं इन सभी राज्यों के परिवारजनों का, विशेषकर माताओं-बहनों-बेटियों का, हमारे युवा वोटर्स का हृदय से धन्यवाद करता हूं. मैं उन्हें भरोसा देता हूं कि आपके कल्याण के लिए हम निरंतर अथक परिश्रम करते रहेंगे. इस अवसर पर पार्टी के सभी परिश्रमी कार्यकर्ताओं का विशेष रूप से आभार! आप सभी ने अद्भभुत मिसाल पेश की है."

PM मोदी ने लिखा, "भाजपा की विकास और गरीब कल्याण की नीतियों को आपने जिस तरह लोगों के बीच पहुंचाया, उसकी जितनी भी प्रशंसा की जाए वो कम है. हम विकसित भारत के लक्ष्य को लेकर आगे बढ़ रहे हैं. हमें ना रुकना है, ना थकना है. हमें भारत को विजयी बनाना है. आज इस दिशा में हमने मिलकर एक सशक्त कदम उठाया है."

Election Results 2023: "तेलंगाना के साथ हमारा रिश्ता अटूट है..."

तेलंगाना विधानसभा चुनाव के नतीजों पर पीएम मोदी ने लिखा, "मेरी प्यारी बहनों और भाइयों, आपके समर्थन के लिए धन्यवाद. पिछले कुछ वर्षों में यह समर्थन बढ़ता ही जा रहा है और आने वाले समय में भी यह सिलसिला जारी रहेगा. तेलंगाना के साथ हमारा रिश्ता अटूट है और हम लोगों के लिए काम करते रहेंगे. मैं प्रत्येक भाजपा कार्यकर्ता के मेहनती प्रयासों की भी सराहना करता हूं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें:- 
तीन राज्यों में हारने वाली कांग्रेस के लिए सांत्वना पुरस्कार बना तेलंगाना