विज्ञापन
Story ProgressBack

Exclusive: आखिर लगातार क्यों जीत रही बीजेपी? PM मोदी ने बताया कामयाबी का राज

PM मोदी ने कहा बीजेपी की सफलता लंबी तपस्या का फल है. बीजेपी के पास संगठन की ताकत है. 30 वोटर्स के उपर बीजेपी का एक कार्यकता काम करता है.

Read Time: 3 mins

PM Modi Exclusive Interview:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने NDTV को दिए एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में तमाम मुद्दों पर खुल कर चर्चा की. मोदी अपने विजन के लिए जाने-जाते हैं. उनका काम करने का तरीका उन्‍हें सफल राजनेताओं की लिस्ट में शामिल करता है. PM मोदी ने कहा कि हिन्दुस्तान के सभी भू भागों में, समाज के सभी वर्गों में, चाहे गांव हो या शहर हो..सभी जगह बीजेपी ने अपना स्थान बनाया है. बीजेपी की सफलता लंबी तपस्या का फल है और संगठन की ताकत है. 30 वोटर्स के उपर बीजेपी का एक कार्यकता काम करता है.

हर स्तर पर बीजेपी के पास नेता : PM मोदी
NDTV से PM मोदी ने कहा कि बीजेपी का ट्रैक रिकॉर्ड लोगों के बीच भरोसा पैदा करता है. लोगों को हवाबाजी नहीं लगता है. लोगों को लगता है कि हर स्तर पर बीजेपी के पास नेता है. महिलाओं की सक्रियता बढ़ी है. महिलाओं की भागीदारी हर क्षेत्र में बढ़ी है. खेल के मैदान से जब महिलाएं जीतकर आती तो संदेश पूरे समाज में जाता है. बीजेपी ने मातृशक्ति पर विशेष ध्यान दिया है. मैं लखपति दीदी बनाने का कार्यक्रम शुरू किया. 3 करोड़ लखपति दीदी बनने का मतलब होता है कि ये महिलाएं इकोनॉमी का नेतृत्व करेगीं.

PM मोदी ने कहा मेरा जीवन कठिनाइयों में गुजरा है. सुख-सुविधा से मेरा कोई नाता नहीं रहा है. सीखने-समझने की मेरी इच्छा रहती है. काम खत्म होने के बात थकान खत्म हो जाती है. काम न करने से थकान होती है.

NDTV को दिए एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में PM मोदी ने कहा कि मैं किसी को कम नहीं आकता हूं. विपक्ष के पास भी अनुभव है. वो 60-70 साल तक सरकार में रहे हैं. वो मुझे सुज्ञाव दे सकते हैं. ये देश 140 करोड़ लोगों का है. सभी लोगों को सुज्ञाव देने का अधिकार है. मेरा लक्ष्य विकास है.

Latest and Breaking News on NDTV

पीएम मोदी ने कहा कि वे विपक्ष को दुश्मन नहीं मानते. पीएम मोदी ने कहा कि वे किसी को कम कर नहीं आंकते. उन्होंने 60-70 साल तक देश में शासन किया है. उन्होंने जो अच्छे काम किए हैं उनसे सीखना चाहता हूं. पीएम मोदी ने कहा कि अगर उनमें से कोई उन्हें सलाह देना चाहे तो इसका स्वागत है. 

ये भी पढे़ं:- 

प्रधानमंत्री ने NDTV से कहा, मैं सरकार दुबारा बनाने के लिए सरकार नहीं चलाता हूं, मुसलमान आरक्षण पर कही यह बात

Exclusive: 73 की उम्र में कैसे मिलती है 22 साल के लड़के जैसी एनर्जी? PM मोदी ने दिया दिलचस्प जवाब

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सिक्किम : लाचुंग शहर में फंसे 1,200 पर्यटकों को निकालने का काम आज हो सकता है शुरू
Exclusive: आखिर लगातार क्यों जीत रही बीजेपी? PM मोदी ने बताया कामयाबी का राज
आंध्र प्रदेश में ट्रक- वैन की टक्कर में छह लोगों की मौत
Next Article
आंध्र प्रदेश में ट्रक- वैन की टक्कर में छह लोगों की मौत
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;