ऑस्‍ट्रेलियाई PM अल्बानीज के साथ गुजरात में क्रिकेट मैच देख रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्रमोदी के साथ ऑस्ट्रेलिया के पीएम एंथनी अल्बानीज़ ये मैच स्‍टेडियम में देखने पहुंचे हैं. भारत को सीरीज़ में 2-1 की बढ़त है.

ऑस्‍ट्रेलियाई PM अल्बानीज के साथ गुजरात में क्रिकेट मैच देख रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

भारत-ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टेस्ट मैच देखने पहुंचे पीएम मोदी-एंथोनी अल्बानीज

अहमदाबाद:

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आज बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफ़ी का चौथा टेस्ट खेला जा रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्रमोदी के साथ ऑस्ट्रेलिया के पीएम एंथनी अल्बानीज़ ये मैच स्‍टेडियम में देखने पहुंचे हैं. भारत को सीरीज़ में 2-1 की बढ़त है. प्रधानमंत्री मोदी पिछले साल राष्ट्रीय खेलों के उद्घाटन के दौरान एक लाख 10 हजार दर्शक क्षमता वाले इस स्टेडियम का दौरा कर चुके हैं, लेकिन इसका नाम बदलने के बाद से पहली बार वह यहां टेस्ट मैच देख रहे हैं. 

भारत और आस्ट्रेलिया की दोस्ती के 75 साल
मोदी और अल्बानीज का दौरा भारत और आस्ट्रेलिया की दोस्ती के 75 साल पूरे होने से जुड़े जश्न का हिस्सा है. दोनों प्रधानमंत्रियों ने सोने का मुलम्मा चढ़ी गोल्फ कार में स्टेडियम के चक्कर लगाए. इसी गोल्फ कार में प्रधानमंत्री जी ने राष्ट्रीय खेलों के दौरान स्टेडियम का चक्कर लगाया था. मैच के पहले दिन एक लाख दर्शकों के मौजूद रहने की उम्मीद है. यह भी भारत में एक रिकॉर्ड होगा, क्योंकि इससे पहइले सर्वाधिक दर्शक ईडन गार्डंस पर क्रिसमस टेस्ट मैचों के दौरान ( 88000 से 90000) मौजूद थे. बाद में उसकी दर्शक क्षमता घटाकर 67000 कर दी गई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com