MP के डिंडौरी में पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर पलटा, अब तक 14 लोगों की मौत,कई घायल

मध्य प्रदेश के सीएम डॉ. मोहन यादव ने डिंडौरी जिले में वाहन दुर्घटना (MP Dindori Road Accident) में हुई मौतों पर दुख जताया है.उन्होंने मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने के निर्देश अधिकारियों को दिए गए हैं.

MP के डिंडौरी में पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर पलटा, अब तक 14 लोगों की मौत,कई घायल

मध्य प्रदेश के डिंडौरी में भीषण सड़क हादसा.

मध्य प्रदेश के डिंडौरी में भीषण सड़क (MP Road Accident) हादसा हुआ है. बड़झर घाट पर यात्रियों को लेकर जा रहा एक पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया. इस भीषण सड़क दुर्घटना में 14 लोगों की मौत हो गई और 20 लोग घायल हुए हैं. घायलों का इलाज शहपुरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है. 14 मौतों और बड़ी संख्या में घायलों के बारे में जानकारी डिंडौरी के कलेक्टर विकास मिश्रा की तरफ से दी गई है. हादसे की भयावहता का अंदाजा बड़ी संख्या में गई लोगों की जानों को देखकर ही लगाया जा सकता है.

डिंडौरी में सड़क हादसा, 14 लोगों की मौत

मध्य प्रदेश के सीएम डॉ. मोहन यादव ने डिंडौरी जिले में वाहन दुर्घटना में हुई मौतों पर दुख जताया है.उन्होंने मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने के निर्देश अधिकारियों को दिए गए हैं. साथ ही घायलों के इलाज के लिए जिला प्रशासन को भी निर्देश दिए हैं, ये जानकारी मध्य प्रदेश सीएमओ की तरफ से ट्वीट कर दी गई.
 

UP में भी अनियंत्रित होकर पलटा था वाहन, गईं 22 जानें

कुछ दिनों पहले उत्तर प्रदेश के कासगंज में भी इसी तरह का भीषण सड़क हादसा हुआ था. गंगा स्नान के लिए जा रही श्रद्धालुओं से भरी ट्रेक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर एक तालाब में पलट गई थी. इस हादसे में 7 बच्चों और महिलाओं समेत 22 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई थी.एक अज्ञात वाहन को बचाने के चक्कर में श्रद्धालुओं से भरी ट्रेक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर तालाब में जा गिरी थी. इस हादसे के बाद इलाके में हाहाकार मच गया था. अब मध्य प्रदेश में भी इसी तरह का दिल दहलादेने वाला हादसा हुआ है. यहां भी यात्रियों से भरा पिकअप वाहन नियंत्रण खोने के बाद पलट गया.  
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-"गंदे कपड़ों" की वजह से किसान को बेंगलुरु मेट्रो में चढ़ने से रोका, मानवाधिकार आयोग ने मांगी रिपोर्ट