नोएडा एक्सटेंशन के La Residentia सोसायटी की लिफ्ट में पेट डॉग ने बच्चे को काटा, लगे 4 इंजेक्शन

आमतौर पर बच्चों को पहले स्ट्रीट डॉग से खतरा हुआ करता था लेकिन अब तो पेट डॉग ने भी बच्चों पर हमला करना शुरू कर दिया है. अपार्टमेंट में रहने वाले पेट डॉग खासतौर पर ज्यादा आक्रामक हो रहे हैं.

नोएडा एक्सटेंशन के La Residentia सोसायटी की लिफ्ट में पेट डॉग ने बच्चे को काटा, लगे 4 इंजेक्शन

ला रेजिडेंसिया की लिफ्ट में डॉग से बचने का प्रयास करता बच्चा.

नोएडा एक्सटेंशन (Noida Extention)  के ला रेजिडेंसिया (La Residentia) सोसायटी में एक पालतू कुत्ते ने मासूम बच्चे को काट लिया. स्कूल जाते वक्त लिफ्ट में घटना हुई. घटना CCTV में कैद हुई तो लोगों ने देखा कि बच्चा कैसे डरकर अपनी मां के पीछे छिपने की कोशिश कर रहा है. मामला मंगलवार दोपहर बाद का है. पीड़ित बच्चे के परिवार ने मामले की शिकायत रखरखाव प्रबंधन और कोतवाली बिसरख में की है.

आमतौर पर बच्चों को पहले स्ट्रीट डॉग से खतरा हुआ करता था लेकिन अब तो पेट डॉग ने भी बच्चों पर हमला करना शुरू कर दिया है. अपार्टमेंट में रहने वाले पेट डॉग खासतौर पर ज्यादा आक्रामक हो रहे हैं. दिल्ली-एनसीआर में लगातार इस तरह के मामले आ रहे हैं, जिसमें पेट डॉग ने मालिक के सामने ही बच्चों और बड़ों पर हमला कर लिया. लिफ्ट में भी ऐसी कई वारदात हो चुकी हैं. 

ताजा मामला थाना बिसरख क्षेत्र का है. नोएडा एक्सटेंशन के ला रेजिडेंसिया के टावर 7 की लिफ्ट में यह घटना हुई है. पेट डॉग ने लिफ्ट में बच्चे का हाथ नोच लिया. बच्चे को 4 इंजेक्शन लगे हैं. बच्चे टावर सात के फ्लैट संख्या 1302 का रहने वाला है और उसके पिता का नाम राहुल प्रियदर्शन है. घटना के बाद से बच्चा काफी डरा व सहमा हुआ है. 

घटना को लेकर सोसायटी के लोगों में आक्रोश है. उनका कहना है कि डॉग बाइट की कई घटनाए सोसायटी में हो चुकी हैं. गौरतलब है कि नोएडा में पालतू कुत्तों के लगातार बढ़ते आतंक को लेकर नई डॉग पॉलिसी को मंजूरी दी गई है. पिछले दिनों शहर में कुत्ते के काटने से 8 महीने की एक बच्चे की मौत हो गई थी. डॉग पॉलिसी आने के बाद अब पालतू जानवर रखने के लिए नोएडा अथॉरिटी में रजिस्ट्रेशन करवाना अनिवार्य है. इसके अलावा अगर किसी व्यक्ति को पालतू कुत्ता काटता है तो इलाज का खर्चा और उसके मालिक से 10 हजार रुपये का जुर्माना वसूला जाएगा.

यह भी पढ़ें-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पोलैंड में रूसी मिसाइल से दो नागरिकों की मौत से दुनिया में हड़कंप, जानें 10 प्वाइंट्स में सब कुछ
NASAMS एयर डिफेंस सिस्टम से जेलेंस्की खुश, कहा-रूस ने दागी दर्जनों मिसाइलें, निशाने पर सिर्फ 10 लगीं
अगर रो न पड़ती, तो 10 दिन पहले ही कत्ल हो गई होती श्रद्धा वॉकर : पुलिस सूत्र