विज्ञापन

लोग लंबी कतारों में लगे रहे और एक शख्स को iPhone 16 ऑनलाइन आर्डर से चंद मिनटों में मिल गया!

शुक्रवार को जब iPhone 16 सीरीज भारतीय बाजारों में आई तो मुंबई और दिल्ली में एप्पल के फ्लैगशिप स्टोरों के बाहर लंबी कतारें लग गईं.

लोग लंबी कतारों में लगे रहे और एक शख्स को iPhone 16 ऑनलाइन आर्डर से चंद मिनटों में मिल गया!
नई दिल्ली:

मुंबई और दिल्ली में फ्लैगशिप एप्पल (Apple) स्टोर्स के बाहर शुक्रवार को लंबी कतारें लगी रहीं. भारत में आईफोन 16  (iPhone 16) की बिक्री शुरू होने पर यह कतारें लगीं. हालांकि जब सैकड़ों लोग आईफोन खरीदने के लिए इंतजार कर रहे थे, तब एक समझदार कस्टमर ने कतार से हटकर मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में एप्पल स्टोर के ठीक बाहर मिनटों में अपने लिए आईफोन ऑनलाइन डिलीवर करवा लिया.

इस घटना को एक्स पर एक पोस्ट के जरिए शेयर करते हुए स्वप्निल सिन्हा नाम के एक यूजर ने लिखा, “क्या?!?, कतार में मेरे सामने खड़े इस शख्स ने अभी-अभी आईफोन 16 ऑनलाइन ऑर्डर किया है. क्यू-कॉमर्स (Q-commerce) बहुत आगे निकल गया है.”

एप्पल आईफोन 16 सीरीज़ की बिक्री ब्लिंकइट (Blinkit), जेप्टो (Zepto), बिगबास्केट (BigBasket) और फिलिपकार्ट मिनिट्स (Flipkart Minutes) जैसे क्विक-कॉमर्स प्लेटफ़ॉर्मों पर भी लाइव है.

एक एक्स यूजर ने दुख जताते हुए कहा, “उसे यह कहां से मिला? मैं इतने लंबे समय से लाइन में खड़ा हूं.”

एक अन्य ने क्विक कॉमर्स सर्विस का नाम जानना चाहा, जिसके जवाब में स्वप्निल ने बताया कि इसका नाम फ्लिपकार्ट मिनट्स है.

एक व्यक्ति ने इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए पूछा कि क्या आईफोन खरीदार खरीदारी के लिए कतार में खड़ा था या कोई टास्क पूरा करके आया.

सोशल मीडिया पर डिलीवरी की अच्छी गति से प्रभावित था. यूजर्स में से एक ने कहा, "यह डिलीवरी वाला भी कोई सीक्रेट सुपरहीरो ही लग रहा है!"

एक अन्य मजाकिया टिप्पणी में कहा गया, "भारत शुरुआत करने वाले लोगों के लिए नहीं है, और न ही अधीर लोगों के लिए है!"

आईफोन 16 सीरीज की बिक्री ने पूरे देश में ग्राहकों को आकर्षित किया. कई लोगों ने एप्पल के फ्लैगशिप स्टोर से फोन खरीदने के लिए दिल्ली और मुंबई की यात्रा की.

मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में एप्पल स्टोर से नए लॉन्च किए गए डिवाइस को खरीदने के लिए रात भर बड़ी भीड़ जमा रही. आईफोन 16 प्रो (iPhone 16 Pro) और आईफोन 16 प्रो मैक्स (iPhone 16 Pro Max) आईफोन के 6.3 और 6.9 इंच के सबसे बड़े डिस्प्ले को सपोर्ट करते हैं. यह सबसे ज्यादा मांग वाले मॉडल हैं.

भारत में आईफोन 16 की कीमत 79,900 रुपये, आईफोन 16 प्लस की कीमत 89,900 रुपये, आईफोन 16 प्रो की कीमत 1,19,900 रुपये और आईफोन 16 प्रो मैक्स की कीमत 1,44,900 रुपये से शुरू होती है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
नजदीक आने लगा मानसून की वापसी का समय, जानिए- देश में अब मौसम क्या दिखाएगा असर
लोग लंबी कतारों में लगे रहे और एक शख्स को iPhone 16 ऑनलाइन आर्डर से चंद मिनटों में मिल गया!
म्यांमार से 900 कुकी उग्रवादियों के मणिपुर में घुसपैठ के इनपुट, सुरक्षा सलाहकार का दावा- 100% सही
Next Article
म्यांमार से 900 कुकी उग्रवादियों के मणिपुर में घुसपैठ के इनपुट, सुरक्षा सलाहकार का दावा- 100% सही
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com