मुंबई एयरपोर्ट पर 13 करोड़ की कोकीन बरामद, पेट में छिपाकर रखे थे कोकीन के 87 ‘कैप्सूल’

मुंबई (Mumbai) सीमा शुल्क विभाग ने यहां अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे (International Airport) पर घाना से आए एक यात्री को गिरफ्तार किया है, जो भारत में कोकीन की तस्करी करने की कोशिश कर रहा था.

मुंबई एयरपोर्ट पर 13 करोड़ की कोकीन बरामद, पेट में छिपाकर रखे थे कोकीन के 87 ‘कैप्सूल’

मुंबई हवाईअड्डा पर यात्री के पास से बरामद 1,300 ग्राम कोकीन की कीमत 13 करोड़ रुपये है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मुंबई, :

मुंबई (Mumbai) सीमा शुल्क विभाग ने यहां अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे (International Airport) पर घाना से आए एक यात्री को गिरफ्तार किया है, जो भारत में कोकीन की तस्करी करने की कोशिश कर रहा था. उसने यह मादक पदार्थ 87 ‘कैप्सूल' के जरिये अपने पेट में छिपाकर रखा हुआ था. सीमा शुल्क विभाग ने कहा कि यात्री के पास से बरामद 1,300 ग्राम कोकीन की कीमत 13 करोड़ रुपये है. घटना 28 अगस्त की है, जब मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा पर, यात्री पर संदेह होने के बाद उसे रोका गया और उसे एक सरकारी अस्पताल ले जाया गया.

मुंबई कस्टम्स-3 के ट्विटर हैंडल से किये गये एक ट्वीट में कहा गया है, “यात्री घाना से मुंबई हवाईअड्डे पर पहुंचा और संदेह होने पर उसे सीमा शुल्क अधिकारियों ने रोका. तलाशी के दौरान, अधिकारियों को उसके सामान से कुछ नहीं मिला, लेकिन जांच में पता चला कि उसके पेट में 87 कैप्सूल हैं, जिनमें कोकीन छिपाकर लाई गई है.”

आरोपी को एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसने तीन दिनों में ये कैप्सूल उगले. सीमा शुल्क विभाग ने कहा कि यात्री को मादक पदार्थ रोधी कानून के तहत गिरफ्तार किया गया और मामले की जांच जारी है. यात्री को anti drug law कानून के तहत गिरफ्तार किया गया और मामले की जांच जारी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)