पशुपति पारस ने PM मोदी के साथ तस्वीर की पोस्ट, 'NDA या INDIA' को लेकर रणनीति का किया खुलासा

पशुपति कुमार पारस ने अपनी एक्‍स पोस्‍ट में लिखा कि हमारी पार्टी रालोजपा, एनडीए का अभिन्न अंग है. साथ ही उन्‍होंने लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमारे भी नेता हैं और उनका निर्णय हमारे लिए सर्वोपरि है.

पशुपति पारस ने PM मोदी के साथ तस्वीर की पोस्ट, 'NDA या INDIA' को लेकर रणनीति का किया खुलासा

पशुपति कुमार पारस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ अपनी एक तस्‍वीर भी पोस्‍ट की है.

नई दिल्‍ली :

लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Elections 2024) में 40 सीटों वाला बिहार (Bihar) एनडीए के लिए बेहद महत्‍वपूर्ण है. एनडीए ने इन चुनावों के लिए 400 पार का लक्ष्‍य रखा है. ऐसे में सहयोगी दलों की नाराजगी मुश्किल बढ़ा सकती है. बिहार में सीटों के बंटवारे के बाद एक भी सीट नहीं मिलने से राष्‍ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख पशुपति कुमार पारस नाराज हो गए थे. हालांकि अब ऐसा लगता है कि सब कुछ ठीक हो गया है. पारस ने सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म एक्‍स पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ अपनी एक तस्‍वीर पोस्‍ट की. साथ ही अपने नाम के साथ एक बार फिर 'मोदी का परिवार' लिखा है, जिसे उन्‍होंने बिहार में सीट बंटवारे के बाद हटा दिया था. अपनी एक एक्‍स पोस्‍ट में उन्‍होंने कहा कि हमारी पार्टी एनडीए का अभिन्‍न हिस्‍सा है. इसी के साथ उन्‍होंने एनडीए से अलग होने की अटकलों पर भी विराम लगा दिया है. 

पशुपति कुमार पारस ने अपनी एक्‍स पोस्‍ट में लिखा, " हमारी पार्टी रालोजपा, एनडीए का अभिन्न अंग है. माननीय प्रधानमंत्री आदरणीय श्री नरेंद्र मोदी जी हमारे भी नेता हैं और उनका निर्णय हमारे लिए सर्वोपरि है एवं उनके नेतृत्व में पूरे देश में 400+ सीट जीतकर तीसरी बार रिकॉर्ड तोड़ बहुमत से #NDA की सरकार बनेगी." इसके साथ ही पारस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ अपनी एक तस्‍वीर भी पोस्‍ट की है. पारस ने अपनी पोस्‍ट में पीएम मोदी के साथ ही केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा को भी टैग किया है. 

पारस ने हकीकत बयां की है : इस्‍लाम 

भाजपा नेता जफर इस्लाम ने पशुपति पारस को लेकर कहा कि वो NDA का हिस्सा रहे हैं. उन्होंने हकीकत बयां की है. यह सही बात है कि एनडीए 400 सीटों से ज्‍यादा पर जीत दर्ज करेगी. साथ ही उन्‍होंने कहा कि जिस तरह से कांग्रेस भ्रष्टाचार कर रही है, इस बार 400 पार को लेकर शक नहीं है. 

चिराग पासवान की पार्टी को मिली थीं 5 सीटें 

पशुपति कुमार पारस को बिहार में सीट बंटवारे में एक भी सीट नहीं दी गई थी. वहीं उनके भतीजे और लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान को पांच सीटें दी गई थीं. इसके बाद नाराज पारस ने केंद्रीय मंत्री पद से इस्‍तीफा दे दिया था. साथ ही उन्‍होंने अपने साथ अन्‍याय का आरोप लगाते हुए हाजीपुर लोकसभा सीट से चुनाव मैदान में उतरने का ऐलान किया था और कहा था कि हमारे लिए अब रास्‍ते खुले हैं. जिसके बाद उनके इंडिया गठबंधन में जाने की भी अटकलें लगने लगी थीं.  

हाजीपुर से नहीं उतरेंगे पशुपति कुमार पारस!

हाजीपुर सीट से दिवंगत नेता रामविलास पासवान ने कई बार जीत दर्ज की थी. चिराग पासवान ने भी हाजीपुर से चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. ऐसे में अब माना जा रहा है कि पशुपति पारस अपने भतीजे चिराग पासवान के खिलाफ हाजीपुर से चुनाव मैदान में नहीं उतरेंगे. 

ये भी पढ़ें :

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* बिहार : महागठबंधन में सीटों का बंटवारा हुआ, RJD 26 और कांग्रेस 9 सीटों पर लड़ेगी चुनाव
* Lok Sabha Elections 2024: हाजीपुर में'चाचा बनाम भतीजे'की जंग, दूसरे चाचा की भूमिका पर INDIA गठबंधन की निगाह?
* बिहारः प्रथम चरण के तहत चार सीट के लिए 70 से अधिक उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र दाखिल किए