प्रधानमंत्री ने पालक्काड हादसे में हुई मौतों पर दुख जताया, मुआवजे की घोषणा की

यह हादसा बुधवार रात करीब साढ़े 11 बजे हुआ, जब एक तेज रफ्तार निजी बस एक गाड़ी को ‘ओवरटेक’ करने के प्रयास में केएसआरटीसी की बस से टकरा गई.

प्रधानमंत्री ने पालक्काड हादसे में हुई मौतों पर दुख जताया, मुआवजे की घोषणा की

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने केरल के पालक्काड जिले में बुधवार को एक सड़क दुर्घटना में हुई लोगों की मौत पर गहरा दुख व्‍यक्‍त किया और मृतकों के परिजनों के लिए प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष (पीएमएनआरएफ) से मुआवजे की घोषणा की.

पालक्काड जिले के वडक्कांचेरि में एक निजी पर्यटक बस और केरल राज्य सड़क परिवहन निगम (केएसआरटीसी) की बस के बीच टक्कर होने से पांच छात्रों समेत नौ लोगों की मौत हो गई.

यह हादसा बुधवार रात करीब साढ़े 11 बजे हुआ, जब एक तेज रफ्तार निजी बस एक गाड़ी को ‘ओवरटेक' करने के प्रयास में केएसआरटीसी की बस से टकरा गई.

प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से जारी एक ट्वीट के मुताबिक मोदी ने पालक्काड जिले में सड़क हादसे में हुई लोगों की मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया और शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना जताई.

उन्होंने घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना भी की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पीएमओ ने कहा कि प्रत्येक मृतक के परिजन को प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष (पीएमएनआरएफ) से दो-दो लाख रुपये दिये जाएंगे और घायलों को पचास-पचास हजार रुपए दिए जाएंगे.
 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)